विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesNavjot Singh Sidhu earnings from The Kapil Sharma Show

सिर्फ हंसने के लाखों रु लेते हैं सिद्धू, अब संकट में पड़ी मोटी कमाई

पुलवामा अटैक पर पाकिस्तान को क्लीनचिट देकर मुश्किल में फंसे सिद्धू

1 of

नई दिल्ली. पुलवामा (Pulwama Attack) में सीआरपीएफ (CRPF) जवानों आतंकी हमले को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की बयानबाजी खुद उनको ही भारी पड़ती दिख रही है। ऐसी चर्चा है कि उन्हें सोनी टीवी पर आने वाले कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) से हटा दिया गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस खबर की पुष्टि भी की है। हालांकि अगर ऐसा होता है तो सिद्धू को अपनी मोटी कमाई से हाथ धोना पड़ सकता है। दो साल पहले की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) इस शो की एक हफ्ते की शूटिंग के लगभग 10 लाख रुपए वसूलते हैं।

 

पुलवामा अटैक पर क्या बोले सिद्धू 

पूर्व क्रिकेटर सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पुलवामा अटैक (Pulwama Attack) पर पाकिस्तान को क्लीन चिट देते हुए कहा था कि चंद लोगों की वजह पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। उन्होंने कहा, ‘यह कायराना हरकत थी और मैं भी इसका विरोध करता हूं लेकिन हिंसा हमेशा निंदनीय है। जिन्होंने भी ऐसा किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए।’ साथ ही सिद्धू ने कहा था कि दोनों देशों के बीच विवाद सिर्फ बातचीत से हल हो सकता है।
इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर सिद्धू को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था। सिद्धू की मौजूदगी के चलते लोग शो पर बैन लगाने की मांग भी कर रहे थे। सोशल मीडिया यूजर्स #boycottTheKapilSharmaShow के अंतर्गत शो को तब तक न देखने की अपील कर रहे थे। खबरों के मुताबिक, दबाव में आकर मेकर्स को फैसला लेना ही पड़ा और शो से सिद्धू की छुट्टी कर दी गई। कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से सिद्धू को होती है कितनी कमाई...

 

8-10 लाख रुपए हर हफ्ते है टीवी शोज की फीस

 -   गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू क्रिकेट से रिटायर होने के बाद टीवी से जुड़ गए।
-    2016 की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धू सोनी टीवी पर आने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए हर हफ्ते 8-10 लाख रुपए चार्ज करते हैं।
-   कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में उनकी अहम भूमिका है।

46 करोड़ रुपए की एसेट के मालिक हैं सिद्धू

लगभग साल भर पहले पंजाब विधानसभा चुनाव में अमृतसर सीट के लिए फाइल किए गए एफिडेविट के मुताबिक, सिद्धू 45.91 करोड़ रुपए की दौलत के मालिक हैं।
उनके पास 44 लाख रुपए की घड़ियां, 30 करोड़ रुपए का एक रेजिडेंशियल प्लॉट, दो लैंड क्रूजर गाड़ियां, एक मिनी कूपर है। वित्त वर्ष 2015-16 में उन्होंने 9.66 करोड़ रुपए की इनकम दिखाई थी।
कुल एसेट में सिद्धू की चल और अचल संपत्ति क्रमशः 6.94 करोड़ रुपए और 38.97 करोड़ रुपए है।
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss