विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesLava Z92 Launched in India

Lava ने लॉन्च किया अपना बजट स्मार्टफोन, यहां जानें कीमत

ग्राहकों को JIO की तरफ से दिया जाएगा खास ऑफर

Lava Z92 Launched in India

Lava Z92 Launched in India भारतीय फोन निर्माता कंपनी लावा ने बाजार में अपना एक नया बजट स्मार्टफोन LAVA Z92 लॉन्च किया है। भारतीय मार्केट में इस फोन की कीमत 9,999 रुपए है। मार्केट में यह फोन दो वैरिएंट ओसियन ब्लू और ब्लैक ग्रेडिएंट कलर में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को खरीदने पर ग्राहकों को JIO की तरफ से खास ऑफर भी दिया जाएगा। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 2200 रुपए का कैशबैक और 50 जीबी का डाटा भी दिया जाएगा। 

नई दिल्ली। भारतीय फोन निर्माता कंपनी लावा ने बाजार में अपना एक नया बजट स्मार्टफोन LAVA Z92 लॉन्च किया है। भारतीय मार्केट में इस फोन की कीमत 9,999 रुपए है। मार्केट में यह फोन दो वैरिएंट ओसियन ब्लू और ब्लैक ग्रेडिएंट कलर में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को खरीदने पर ग्राहकों को JIO की तरफ से खास ऑफर भी दिया जाएगा। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 2200 रुपए का कैशबैक और 50 जीबी का डाटा भी दिया जाएगा। 

 

यह भी पढ़ें: योगी सरकार बनाएगी दुनिया का सबसे लंबा एक्सप्रेस-वे, 36 हजार करोड़ रु. होंगे खर्च 

 

ग्राहकों को मिलेगा  2,200 रुपये का कैशबैक

यदि ग्राहक नए LAVA Z92 में 198 रुपए या 299 रुपए का रिचार्ज करते हैं तो उन्हें 2,200 रुपये का कैशबैक 50 रुपये के 44 वाउचर के रूप में MyJio ऐप में क्रेडिट कर दिया जाएगा। प्रति रीचार्ज के साथ 5 जीबी अतिरिक्त डेटा वाउचर अधिकतम 10 रीचार्ज तक मिलेगा। 

 

यह भी पढ़ें:  सिर्फ तीन दिन बाकी, अगर अब तक नहीं चुने हैं चैनल्स, तो TRAI का यह Web-App करेगा आपकी मदद

 

Lava Z92 के स्पेसिफिकेशन

LAVA Z92 के फीचर्स की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.22 इंच का है। साथ ही इस फोन का डिस्प्ले एचडी है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर सेंसर है। फोन की बैटरी की बात की जाए तो इसमें 3,260 mah की बैटरी है।  स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए इस फोन में कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल हुआ है। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है। अब बात कैमरा सेटअप की। Lava Z92 में डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर सेंसर और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 3,260 एमएएच की बैटरी है, सिंगल चार्ज पर फोन 1.5 दिन का बैकअप देता है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss