Home » Industry » Companiesjiophone 2 with 4GB internal memory launched at Rs 2999

पुराने फोन से खासा अलग है JioPhone 2; WhatsApp, facebook और Youtube कर सकेंगे यूज, कीमत 2999 रु

Jio फोन के मौजूदा यूजर्स को नए जियोफोन 2 के लिए केवल 501 रुपए ही देने होंगे।

1 of
नई दिल्ली. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) की 41वीं एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) में चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियोफोन का हाई एंड मॉडल JioPhone 2 लॉन्च किया। नए जियोफोन 2 की कीमत 2,999 रुपए तय की गई है। ये फोन QWERTY कीपैड के साथ आएगा। इसकी बिक्री 15 अगस्‍त से शुरू होगी।

 
JioPhone 2 के फीचर्स
JioPhone 2 में QWERTY कीपैड दिया गया है। इसमें 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले दी गई है। यह डिवाइस पहले जियो फोन से बड़ा है। जियोफोन 2 सिर्फ 4जी नेटवर्क पर चलेगा। जियोफोन 2 KaiOS पर चलेगा। इसमें डुअल सिम कनेक्टिविटी दी गई है। इसकी बैटरी 2,000mAh की है।
 
 
जियोफोन 2 में है 4GB इंटरनल मेमोरी
जियोफोन 2 में 512MB रैम के साथ 4GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए जियोफोन 2 की मेमोरी को बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 2 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट में VGA कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE और VoWiFI सहित एफएम रेडियो, वाईफाई, जीपीएस और एनएफसी सपोर्ट दिया गया है।
जियोफोन 2 पर यूजर्स व्हॉट्सएप, यूट्यूब और फेसबुक चला सकेंगे। इसके अलावा जियोफोन 2 पर यूजर्स जियोटीवी, जियोएक्सप्रेस म्यूजिक सर्विस का भी लुत्फ उठा सकेंगे।
 
आगे पढ़ें
 
501 रुपए में मिलेगा जियोफोन 2
Jio फोन के मौजूदा यूजर्स को नए जियोफोन 2 के लिए केवल 501 रुपए ही देने होंगे। नए यूजर्स 15 अगस्त से जियोफोन 2 को खरीद पाएंगे।
 
आगे पढ़ें

पुराने Jio फोन भी होंगे अपग्रेड

मुकेश अंबानी की बेटी और रिलायंस Jio की डायरेक्‍टर ईशा अंबानी ने घोषणा की कि पुराने Jio फोन्‍स को भी अपग्रेड किया जाएगा और इनमें भी यूट्यूब, फेसबुक और व्‍हाट्सऐप की सुविधा मिलने लगेगी। ये ऐप्‍स वॉइस कमांड से काम करेंगे यानी आप बोलकर वीडियो प्‍ले कर सकेंगे। ये सारे फीचर 15 अगस्त से मिलने जा रहे नए Jio फोन में मिलने लगेंगे। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट