Home » Industry » CompaniesWOW Air, Air Italy launch direct flights to US, Europe from Delhi

सिर्फ 14,999 रु में जा सकेंगे दिल्ली से अमेरिका, ये कंपनी दे रही ऑफर

WOW एयलाइन्स ने दिल्ली से अमेरिका और यूरोप जाने वाली फ्लाइट्स पर दिया ऑफर

1 of

नई दिल्ली। ऐसे बहुत से लोग हैं जो अपनी जिंदगी में कम से कम एक बार अमेरिका और यूरोप जाना चाहते हैं। लेकिन फ्लाइट्स टिकट बहुत ज्यादा महंगी होने के कारण लोग अपने इस प्लान को कभी फाइनल नहीं कर पाते। लेकिन अब आपके लिए एक अच्छी खबर है। हाल में एक एयरलाइन यात्रियों के लिए सस्ती टिकट का ऑफर लाई है जिसके चलते अब यात्री मात्र 14,999 रुपए में अमेरिका और यूरोप की यात्रा कर पाएंगे। WOW एयरलाइन्स ने दिल्ली से अमेरिका और यूरोप जाने वाली फ्लाइट्स के लिए यह ऑफर निकाला है। 

 

मात्र 14,999 रुपए की टिकट
यह फ्लाइट नॉर्थ अमेरिका और यूरोप को कनेक्ट करेगी। इस एयरलाइन्स की खासियत यह है कि इसका किराया काफी सस्ता है। एयरलाइन मात्र 14,999 रुपए में यात्रियों को दिल्ली से अमेरिका तक का सफर कराएगी।  WOW एयलाइन्स ने कहा कि यात्रियों को मात्र 14,999 रुपए में अमेरिका तक का टिकट दिया जा रहा है। एयरलाइन ने खास मार्केटिंग स्कीम के तहत इस ऑफर की पेशकश की है। 14,999 रुपए का यह टिकट लिमिटेड ऑफर के तहत यात्रियों को दिया जाएगा। 

 

अगली स्लाइड में पढ़ें-क्या है कंपनी की शर्त

 

कुछ सीटों पर कंपनी दे रही ऑफर
दरअसल कंपनी फ्लाइट में कुछ सीटों को कम पैसों में यात्रियों को दे रही है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी है कि वह कितनी सीटों पर यह ऑफर दे रही है। हालांकि इस ऑफर के साथ शर्त है कि यात्री अपने साथ कोई सामान नहीं ले जा सकेंगे। यानी कोई भी सामान ले जाने पर चार्ज देना होगा। साथ ही फ्री में कुछ भी खाने को नहीं मिलेगा। ऑफर लेने वाले यात्रियों को फ्लाइट में खाना खुद खरीद कर खाना होगा। 

 

अगली स्लाइड में पढ़ें-सप्ताह में कितनी बार यात्रियों को अमेरिका और यूरोप लेकर जाएगी ये फ्लाइट

 

 

20-25 फीसदी तक सस्ता होगा किराया
और तो और यात्रियों को लगेज का पैसा अलग से देना होगा। इस पर कंपनी  ने दावा किया है कि लगेज, ऑनबोर्ड मील आदि का चार्ज मिलाने के बाद भी एयरलाइन का किराया दूसरी एयरलाइन के मुकाबले 20-25 फीसदी तक सस्ता होगा। आपको बता दें कि कंपनी की अमेरिका के लिए हर सप्ताह तीन फ्लाइट्स ऑपरेट होती हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट