विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesGail Hawa Badlao campaign

पॉल्यूशन के खिलाफ GAIL का हवा बदलो कैंपेन

गेल इंडिया एअर पॉल्यूशन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए ‘हवा बदलो’ कैंपेन को आगे बढ़ा रही है।

Gail Hawa Badlao campaign
एअर पॉल्यूशन की वजह से देश में हर साल हजारों लोग मौत हो जाती है। इसे देखते हुए गेल इंडिया अपने ‘हवा बदलो’ कैंपेन को आगे बढ़ा रहा है। इसका लक्ष्य लोगों की मानसिकता में बदलाव लाना है, जिससे आगे आने वाली पीढ़ी के लिए हरित और स्वच्छ वातावरण तैयार किया जा सके।

 

 

नई दिल्ली. एअर पॉल्यूशन की वजह से देश में हर साल हजारों लोग मौत हो जाती है। इसे देखते हुए गेल इंडिया अपने ‘हवा बदलो’ कैंपेन को आगे बढ़ा रहा है। इसका लक्ष्य लोगों की मानसिकता में बदलाव लाना है, जिससे आगे आने वाली पीढ़ी के लिए हरित और स्वच्छ वातावरण तैयार किया जा सके।

 

गेल इंडिया ने एक प्रेस वार्ता में  एक वेब सीरीज के स्टार अमोल पराशर ने कहा, ‘हवा बदलो एअर पॉल्यूशन के खिलाफ सोशल मीडिया कैंपेन है। इसका लक्ष्य पॉल्यूशन के प्रति लोगों की मानसिकता में बदलाव लाना है।’ सीएसई रिपोर्ट के मुताबिक, पॉल्यूशन के चलते हर साल हजारों लोग की मृत्यु हो जाती है। गेल इसके प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए ‘हवा बदलो’ कैंपेन चला रही है।

 

गेल इंडिया की जीएम नलिनी मल्होत्रा ने कहा, ‘यह कैंपेन सामूहिक प्रयासों से हवा की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए गेल की प्रतिबद्धता के अनुरूप है ।

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन