विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesEaseMyTrip announces sale discount up to Rs 5000

फेस्टिव सीजन के चलते ट्रैवल कंपनी EaseMyTrip की फ्लैश सेल, 5,000 रुपए तक की छूट

EaseMyTrip के सीओओ रिकांत पिट्टी ने बीते शुक्रवार को कहा कि सेल शुक्रवार मध्यरात्रि से शुरू हो चुकी है

EaseMyTrip announces sale discount up to Rs 5000
फेस्टिवल के दौरान ट्रैवल कंपनी EaseMyTrip ने बीते शुक्रवार फ्लैश सेल की घोषणा की है। अपने इस ऑफर के चलते कंपनी ने अलग-अलग ट्रैवल ट्रिप्स पर ग्राहकों को 5 हजार तक का डिस्काउंट दिया है। EaseMyTrip के सीओओ रिकांत पिट्टी ने बीते शुक्रवार को कहा कि सेल शुक्रवार मध्यरात्रि से शुरू हो चुकी है जो की रात 12 बजे तक ही रहेगी।

नई दिल्ली: फेस्टिवल के दौरान ट्रैवल कंपनी EaseMyTrip ने बीते शुक्रवार फ्लैश सेल की घोषणा की है। अपने इस ऑफर के चलते कंपनी ने अलग-अलग ट्रैवल ट्रिप्स पर ग्राहकों को 5 हजार तक का डिस्काउंट दिया है। EaseMyTrip के सीओओ रिकांत पिट्टी ने बीते शुक्रवार को कहा कि सेल शुक्रवार मध्यरात्रि से शुरू हो चुकी है जो की रात 12 बजे तक ही रहेगी। इस सेल के चलते, लोग अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 5,000 रुपये तक, घरेलू उड़ानों पर 1000 रुपये तक, घरेलू होटलों पर 25 फीसदी की फ्लैट छूट और अंतरराष्ट्रीय होटलों पर 20 फीसदी और बस बुकिंग पर 15 फीसदी छूट का लाभ उठा सकते हैं।

 

कंपनी ने की 250 फीसदी की वृद्धि
EaseMyTrip में  पिछले कुछ  महीनों में 250 फीसदी की वृद्धि देखी गई है। इसमें गैर-एयर उत्पाद जैसे बस टिकट, होटल बुकिंग में 50 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। बता दें कि EaseMyTrip ने HDFC बैंक के साथ साझेदारी की है। कंपनी का लक्ष्य है कि वह 100 मिलियन ग्राहकों के बीच में अपनी जगह बनाए। इस फ्लैश सेल के माध्यम से कंपनी का लक्ष्य यात्रा बुकिंग में 3 गुना वृद्धि लाना है। 

 

भारत की सबसे बड़ी फ्लाइट बुकिंग साइटों में से एक है EaseMyTrip
वर्तमान में, EaseMyTrip भारत की सबसे बड़ी फ्लाइट बुकिंग साइटों में से एक है जो प्रतिदिन 10-12 हजार से अधिक  टिकट बुक करती है। यदि आप भी EaseMyTrip की इस फ्लैश सेल का मजा उठाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए कंपनी की वेबसाइट, मोबाइल साइट, एंड्रॉइड और आईओएस ऐप के माध्यम से बुकिंग करनी होगी। इसमें मौजूद कूपन कोड के चलते आपको भी यह ऑफर मिल सकता है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन