Home » Industry » Companiesbadhaai ho box office collection

20 करोड़ की फिल्म ने पहले ही दिन कमा लिए 7 करोड़ से अधिक

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म ने फर्स्ट डे ही साल की टॉप 10 फिल्मों में अपनी जगह बना ली है।

badhaai ho box office collection

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो' ने दशहरा के मौके पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। रिलीज होते ही फिल्म ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। सभी किरदारों की अच्छी एक्टिंग के चलते फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया है। फिल्म ने दशहरा पर जबरदस्त कलेक्शन किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म ने फर्स्ट डे ही साल की टॉप 10 फिल्मों में अपनी जगह बना ली है। इसके साथ ही फिल्म 30 फीसदी की ग्रोथ के साथ 8वें पायदान पर आ गई है। 

 

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'बधाई हो'
आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की यह फिल्म देशभर में कुल 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। फिल्म को लगभग सभी मीडिया चैनलों ने अच्छे रिव्यू दिए हैं। हाल ही में आई फिल्में जैसे- 'स्त्री', 'राजी' जैसी फिल्मों के बाद अब 'बधाई हो' ने भी जनता के दिलों में अपनी मजबूत जगह बना ली है। 'बधाई हो' से उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म वीकेंड के चलते बॉक्स ऑफिस में और अधिक कमाई करेगी। फिल्म एनलिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने

फर्स्ट डे 7.29 करोड़ की कमाई की थी। 

 

इन फिल्मों ने फर्स्ट डे मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल
अगर फर्स्ट डे पर अच्छे कलेक्शन की बात की जाए तो बता दें कि इसी साल रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'राजी' ने भी पहले दिन 7.53 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'बधाई हो' फिल्म भी पहले दिन इस आंकड़े के आस-पास रहेगी। देखना होगा कि यह फिल्म वीकेंड पर कितना कमाई कर सकती है। 

 

क्या है फिल्म 'बधाई हो' की स्टोरी

फिल्म में दिखाया गया है कि आयुष्मान खुराना की ऑनस्क्रीन मां के प्रेग्नेंट होने से पूरे शहर में हंगामा मच जाता है। एक यूनीक स्टोरी पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। फिल्म में दिखाया गया है कि बेटे की शादी की उम्र में मां के प्रेग्नेंट होने से कैसे सभी के जीवन में तहलका मच जाता है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना दंगल गर्ल सान्या मलहोत्रा के साथ दिख रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा हैं। 


बॉलीवुड में नहीं बनी अबतक ऐसी कोई फिल्म
बताया जा रहा है कि यह फिल्म लगभग 20 करोड़ के बजट में तैयार हुई है। यह एक कॉमेडी फिल्म है जो हर आयुवर्ग के लोगों को पसंद आएगी। यह फिल्म ऐसे टॉपिक पर बनी है जिसपर अभी तक बॉलीवुड में कोई फिल्म नहीं बनी। फिल्म के प्रचार में 7 करोड़ का खर्चा किया गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म वीकेंड में 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट