विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesYouTube will remove share activity feature

अब ट्विटर पर वीडियो शेयर नहीं कर पाएंगे यूजर, यूट्यूब बंद करने जा रहा है यह सुविधा

31 जनवरी के बाद हटा दिया जाएगा ये फीचर

YouTube will remove share activity feature

वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने घोषणा की है कि वह उस फीचर को 31 जनवरी के बाद हटा देगा, जिसके तहत उसके उपयोगकर्ता यूट्यूब की उनकी गतिविधियां माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर साझा करते हैं। ट्विटर ने हाल ही में अपने उपभोक्ताओं को उनकी यूट्यूब गतिविधियां यूट्यूब सेटिंग जैसे विकल्पों के माध्यम से साझा करने की सुविधा दी है।

सैन फ्रांसिस्को। वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने घोषणा की है कि वह उस फीचर को 31 जनवरी के बाद हटा देगा, जिसके तहत उसके उपयोगकर्ता यूट्यूब की उनकी गतिविधियां माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर साझा करते हैं। ट्विटर ने हाल ही में अपने उपभोक्ताओं को उनकी यूट्यूब गतिविधियां यूट्यूब सेटिंग जैसे विकल्पों के माध्यम से साझा करने की सुविधा दी है। इसके लिए यूट्यूब सेटिंग पर जाकर कनेक्टेड एप्स के विकल्प को चुनने के बाद शेयर योर पब्लिक एक्टिविटी टू ट्विटर विकल्प चुनना होगा।

 

यूट्यूब ने उपयोगकर्ताओं यूट्यूब के शेयर बटन का उपयोग करने को कहा

 

इसके विपरीत यूट्यूब अपने उपयोगकर्ताओं से सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने के लिए यूट्यूब के शेयर बटन का उपयोग करने का आग्रह कर रहा है। द स्टार की शनिवार की रिपोर्ट के अनुसार, उपयोगकर्ताओं को नए वीडियो के सफलतापूर्वक अपलोड होते ही सोशल प्लेटफॉर्म्स पर शेयर करने का विकल्प दिखेगा।

 

पहले से ही साझा किए जा चुके वीडियोज पर नहीं पड़ेगा कोई असर

हालांकि उपयोगकर्ता अभी भी सोशल मीडिया से लिंक्स लेकर उनके यूट्यूब चैनल पर जोड़ सकते हैं और पेज से वीडियो साझा कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, यूट्यूब ने यह भी कहा कि नया अपडेट होने से ट्विटर पर पहले से ही साझा किए जा चुके वीडियोज पर कोई असर नहीं पड़ेगा। पोस्ट हो चुके वीडियो ट्विटर पर बने रहेंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन