विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesYou can win 25000 rupees petrol by participating in this contest of IOCL

25 हजार रुपए का पेट्रोल मुफ्त दे रही है IOCL, बस करना होगा यह काम

देश का हर व्यक्ति ले सकता है हिस्सा, फेसबुक-ट्वीटर पर घोषित होगा विजेता का नाम

1 of

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी सरकारी तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) देशभर के लोगों के लिए एक नया कांटेस्ट लेकर आई है। इस कांटेस्ट में हिस्सा लेकर देश का कोई भी व्यक्ति 25 हजार रुपए का पेट्रोल जीत सकता है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, लोगों के भरोसे, निष्ठा और विश्वास को धन्यवाद देने के लिए यह कांटेस्ट शुरू किया गया है। कंपनी के अनुसार, इस कांटेस्ट में हिस्सा लेने वाले लोगों को 5 लाख रुपए तक के फ्यूल वाउचर दिए जाएंगे। 

 

ये है कांटेस्ट 
IOCL की ओर से इस कांटेस्ट को 'आई लव इंडियन ऑयल' नाम दिया गया है। इसमें भाग लेने वालों को #ILoveIndianOil को साथ जवाब देने होंगे। इस कांटेस्ट में 3 से 9 जनवरी तक हिस्सा लिया जा सकता है। हालांकि, इसके लिए इंडियन ऑयल की शर्तों का पालन करना होगा। 

कौन ले सकता है हिस्सा


इंडियन ऑयल की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, इस कांटेस्ट में ट्वीटर और फेसबुक के सभी यूजर हिस्सा ले सकते हैं। इस कांटेस्ट में इंडियन ऑयल कर्मचारी और कंपनी से जुड़े एजेंट और कर्मचारियों के परिवार भी हिस्सा ले सकते हैं। सही जवाबों को कांटेस्ट में शामिल किया जाएगा। फेसबुक, ट्वीटर और अन्य सभी प्लेटफॉर्म पर विनर की घोषणा की जाएगी। 

ये पुरस्कार मिलेंगे


कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, प्रथम पुरस्कार के रूप में पहले 5 लकी विजेताओं को 25 हजार रुपए के फ्यूल वाउचर मिलेंगे। द्वितीय पुरस्कार के रूप में 10 लकी विजेताओं को 10 हजार रुपए के फ्यूल वाउचर दिए जाएंगे। तृतीय पुरस्कार के रूप में 30 लकी विजेताओं को 5 हजार रुपए के फ्यूल वाउचर दिए जाएंगे। सभी विजेताओं को पहले कंपनी की ओर से मैसेज भेजा जाएगा। बाद में ट्वीटर और फेसबुक पर विजेताओं के नाम की घोषणा की जाएगी। इस कांटेस्ट के बारे में अधिक जानकारी https://www.facebook.com/notes/indian-oil-corporation-ltd/i-love-indianoil-contest-terms-conditions/2249355335089423/ से ली जा सकती है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन