Home » Industry » CompaniesYou can get up to 5 litre petrol FREE

एसबीआई की तरफ से मुफ्त में 5 लीटर पेट्रोल, इस ऐप से करना होगा भुगतान

ऑफर के लाभ के लिए डलवाना होगा 100 रुपए का पेट्रोल

You can get up to 5 litre petrol FREE

नई दिल्ली। भारतीय स्टेट बैंक (sbi) ने अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑफर जारी किया है। बैंक ने अपने ग्राहकों से कहा है कि यदि वह इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (आईओसी) के किसी भी पेट्रोल पंप से पेट्रोल भराने के बाद BHIM ऐप से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 5 लीटर पेट्रोल फ्री दिया जाएगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को गाड़ी में  कम से कम  100 रुपए का पेट्रोल भरवाना होगा। अगर आप फ्री में पेट्रोल लेना चाहते हैं तो आपको पेट्रोल भरवाते वक्त BHIM ऐप के जरिए भुगतान  करना होगा।

भुगतान डिटेल करना होगा एसएमएस

इसके लिए ग्राहकों को कम से कम 100 रुपए का पेट्रोल भरवाना पड़ेगा। इस का भुगतान कैश में न करके केवल भीम एसबीआई यूपीआई ऐप से करना होगा। इसके बाद आपको 12 डिजिट ट्रांजेक्शन नंबर और तारीख को इस फॉर्मेट में 9222222084 पर एसएमएस के जरिए भेजना होगा।। फ्री ऑफर के बारे में अधिक जानकारी  प्राप्त करने के लिए ग्राहक टोल फ्री नंबर 1800228888 पर भी फोन कर सकते हैं। 

 

एक मोबाइल नंबर से अधिकतम दो बार उठा सकते हैं ऑफर का लाभ
इसके अलावा ग्राहक help@xtrarewards.com पर मेल भेजकर भी मदद ले सकते हैं। इस ऑफर के तहत हर रोज 10 हजार लकी कस्टमर्स को 5 लीटर तक पेट्रोल फ्री में पाने का मौका मिलेगा। एसबीआई की तरफ से यह ऑफर 23 दिसंबर रात 12 बजे तक ही रहेगा। ग्राहक एक मोबाइल नंबर से अधिकतम दो बार इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट