विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesYou can became chennai superking ower in 25 rupees

सिर्फ 25 रुपए में चेन्नई सुपरकिंग्स का मालिक बनने का सुनहरा मौका

CSK के अलावा इन कंपनियों की भी खासी मांग

You can became chennai superking ower in 25 rupees

You can became chennai superking ower in 25 rupees अगर आपको भी IPL का शौक है और आप भी शाहरुख खान और प्रिटी जिंटा की तरह की किसी टीम का मालिक बनना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। 3 बार IPL जीत चुकी चेन्नई सुपरकिंग्स लोगों को यह मौका मुहैया करा रही है। तो आप भी महज 25-32 रुपए में चेन्नई सुपरकिंग के मालिक बन सकते हैं। नॉन-लिस्टेट कंपनियों के शेयरों का कारोबार करने वाले एक ब्रोकर के अनुसार, CSK का एक शेयर 25-32 रुपए में बिक रहा है।

नई दिल्ली। अगर आपको भी IPL का शौक है और आप भी शाहरुख खान और प्रिटी जिंटा की तरह की किसी टीम का मालिक बनना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। 3 बार IPL जीत चुकी चेन्नई सुपरकिंग्स लोगों को यह मौका मुहैया करा रही है। तो आप भी महज 25-32 रुपए में चेन्नई सुपरकिंग के मालिक बन सकते हैं। नॉन-लिस्टेट कंपनियों के शेयरों का कारोबार करने वाले एक ब्रोकर के अनुसार, CSK का एक शेयर 25-32 रुपए में बिक रहा है।

 

अनलिस्टेड शेयरों में CSK के शेयर की मांग काफी


डिलिस्टेड और अनलिस्टेड शेयरों का कारोबार करने वाले अभिषेक सिक्योरिटीज से मालिक संदीप गिनोदिया ने बताया कि अनलिस्टेड शेयरों में CSK के शेयर की मांग काफी है। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि देशभर में हर रोज  CSK के कम से कम 5 लाख शेयरों का कारोबार हो रहा है।

 

CSK के अलावा इन कंपनियों की भी खासी मांग

 
इसके साथ ही ब्रोकरों के अनुसार, नॉन लिस्टेड कंपनियों में सिर्फ CSK के शेयर ही धूम नहीं मचा रहे हैं बल्कि पेटीएम (वन97 कम्युनिकेशंस), ओला कैब्स (एएनआई टेक्नोलॉजी), ओयो रूम्स, गेमिंग कंपनी नजारा टेक्नोलॉजी, फाइनो पेटेक, एचडीएफसी से संबद्ध एचडीबी फाइनैंशल सर्विसेज, स्मॉल फाइनैंस बैंक्स कैपिटल एसएफबी और सूर्योदय बैंक, स्वीगी, हीरो फिनकॉर्प और कारवाले डॉट कॉम जैसे न्यू-एज बिजनस और स्टार्टअप्स के शेयरों की भी खासी मांग है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन