विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesXiaomi 48MP camera to launch in China on January 10

भूल जाइए Samsung-Apple, ये कंपनी ला रही है 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन

10 जनवरी को लॉन्च होगा फोन

Xiaomi 48MP camera to launch in China on January 10
Xiaomi 48MP camera to launch in China on January 10  सैमसंग और एप्पल को टक्कर देने के लिए चीन की सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही एक ऐसा स्मार्टफोन लाने वाली है जो सभी के होश उड़ा देगी। 

नई दिल्ली। सैमसंग और एप्पल को टक्कर देने के लिए चीन की सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही एक ऐसा स्मार्टफोन लाने वाली है जो सभी के होश उड़ा देगी। हाल ही में चीन की स्मार्टफोन कंपनी शिओमी ने ऐलान किया है कि वह 10 जनवरी को 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी के प्रसिडेंट ने दिसंबर 2018  में एक इवेंट के दौरान इस बात को कन्फर्म किया था। लेकिन उस समय उन्होंने लॉन्च की तारीख नहीं बताई थी। आपको बता दें कि इस फोन को रेडमी ब्रांड के तहत लॉन्च किया जाएगा।

 

कंपनी  ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो

खबरों की माने तो इस फोन को Mi-Series के स्मार्टफोन्स की कैटगरी से अलग एक नए फ्लैगशिप फोन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि इस फोन के लॉन्च से  रेडमी एक अलग ब्रांड बन जाएगा। फोन लॉन्च से पहले रेडमी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में रेडमी ब्रांड पर फोकस किया गया है।  इसके साथ ही फोटो की परछाई में 48 लिखा है जिससे यह बात स्पष्ट होती है कि कंपनी 48 मेगापिक्सल का कैमरा वाला फोन लॉन्च कर रही है। अभी तक इस फोन के बारे में कोई और जानकारी नहीं दी गई है।

 

कंपनी ने लॉन्च किए फोन के नए पोस्टर्स 

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी कहा जा रहा है कि  10 जनवरी को दोपहर 2 बजे लॉन्च होने वाला यह स्मार्टफोन Redmi Pro 2 हो सकता है। हाल ही  में इस फोन के कुछ और पोस्टर्स भी लीक हुए थे जिसके मुताबिक इस फोन में 11 nm Snapdragon 675 चिपसेट मौजूद होगा। इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने में कुछ ही समय  बचा है ऐसे में लोगों के बीच उत्साह बढ़ाने के लिए कंपनी ने फोन से  संबंधित कुछ और पोस्टर्स भी जारी किए है। सभी लोगों को इस फोन का बेसब्री से इंतजार है। 10 जनवरी को इस फोन के बाकी फीचर्स से भी पर्दा उठ जाएगा। इसके साथ ही इस फोन की कीमत के बारे में भी 10 जनवरी को ही पता चलेगा। 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन