विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesWoman abused by Swiggy boy gets a sorry, Rs 200 coupon

इस बड़ी फूड ऐप कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय ने महिला के साथ की अश्लील हरकत, शिकायत करने पर मिला 200 रुपए का कूपन

महिला ने फेसबुक पर डाला पोस्ट

Woman abused by Swiggy boy gets a sorry, Rs 200 coupon

Woman abused by Swiggy boy gets a sorry, Rs 200 coupon भारत में फूड डिलीवरी कंपनी स्विगी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय द्वारा एक महिला से अशलील  हरकत करने का मामला सामने आया है। मामला यह है कि खाने की डिलीवरी करने आए कर्मचारी ने महिला के साथ अश्लील हरकत कि जिसके बाद महिला ने स्विगी के कस्टमर केयर से डिलीवरी ब्वॉय की शिकायत की। कस्टमर केयर पर डिलीवरी ब्वॉय की शिकायत करने पर महिला को 200 रुपए के कूपन के साथ माफीनामा भेजा गया। यह मामला बेंगलुरू का है।

नई दिल्ली। भारत में फूड डिलीवरी कंपनी स्विगी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय द्वारा एक महिला से अशलील  हरकत करने का मामला सामने आया है। मामला यह है कि खाने की डिलीवरी करने आए कर्मचारी ने महिला के साथ अश्लील हरकत कि जिसके बाद महिला ने स्विगी के कस्टमर केयर से डिलीवरी ब्वॉय की शिकायत की। कस्टमर केयर पर डिलीवरी ब्वॉय की शिकायत करने पर महिला को 200 रुपए के कूपन के साथ माफीनामा भेजा गया। यह मामला बेंगलुरू का है। महिला  ने Swiggy से खाना ऑर्डर किया था। कुछ देर बाद डिलीवरी ब्वॉय खाना लेकर पहुंचा और किसी बात को लेकर दोनों के बीच में बहस हुई। टाइम्स ऑफ इंडिया कि छपी एक खबर के मुताबिक, मामला इस हद तक बढ़ गया कि महिला ने डिलीवरी ब्वॉय की शिकायत Swiggy के कस्टमर केयर पर की। 

माफीनामे के साथ महिला को भेजा गया 200 रुपए का कूपन


डिलीवरी ब्वॉय की अश्लील हरकत के बारे में महिला ने फेसबुक पर पोस्ट भी डाला। फेसबुक पर महिला ने लिखा कि वह अभद्र भाषा का प्रयोग करने के साथ ही उससे सेक्सुअल फेवर करने के लिए कह रहा था।  इसके बाद पीड़िता ने आपबीती फेसबुक पर लिख दी। यह पूरा मामला बीते गुरुवार का है। स्विगी के कस्टमर केयर ने महिला की शिकायत पर माफीनामा के साथ ही 200 रुपये का कूपन भेज दिया। स्विगी के ऐसे व्यवहार पर सोशल मीडिया में यूजर्स नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

महिला ने फेसबुक पर डाला पोस्ट


टाइम्स ऑफ इंडिया कि छपी एक खबर के मुताबिक,  महिला ने अपनी फेसबुक पोस्ट में बताया 'जब डिलीवरी ब्वॉय उसके घर आया तो वह कुछ कह रहा था। पहले तो पीड़िता यह समझ नहीं सकी की वह क्या कह रहा है। पीड़िता के पूछने पर उसे अहसास हुआ कि वह उससे अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है और शारीरिक संबंध बनाने के लिए कह रहा है।' डिलीवरी ब्वॉय की इस हरकत के बाद महिला ने खाना छीनकर घर का दरवाजा बंद कर लिया। परेशान महिला ने पूरा वाक्या कंपनी के कस्टमर केयर पर बताया। इसके बदले पीड़िता को एक कूपर और सॉरी नोट दे दिया गया।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Recommendation
विज्ञापन
विज्ञापन