विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesUPPCL invites application for the post of technician line

बिजली विभाग में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

4102 पदों पर होनी है भर्ती, 30 अप्रैल तक कर सकते हैं Apply

UPPCL invites application for the post of technician line

UPPCL invites application for the post of technician line: UPPCL ने तकनीशियन (लाइन) के 4102 पदों के लिए आवेदन मंगाए हैं। इच्छुक युवा 30 अप्रैल 2019 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन केवल ऑनलाइन माध्यम से किए जाएंगे।

नई दिल्ली। सरकारी नौकरी की बाट जोह रहे युवाओं के लिए उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) सुनहरा मौका लेकर आया है।  UPPCL ने तकनीशियन (लाइन) के 4102 पदों के लिए आवेदन मंगाए हैं। इच्छुक युवा 30 अप्रैल 2019 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन केवल ऑनलाइन माध्यम से किए जाएंगे। 

ये है योग्यता
UPPCL की ओर से जारी जानकारी के अनुसार इन पदों के लिए विज्ञान संकाय में दसवीं पास युवा आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा आवेदकों के पास वायरमैन, इलेक्ट्रीशियन, लाइनमैन या इलेक्ट्रिकल ट्रे़ड में दो वर्षीय डिप्लोमा होना चाहिए। यह डिप्लोमा किसी मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय या राज्यीय संस्थान का होना चाहिए। 

18 से 40 वर्ष के बीच हो आयु
UPPCL के अनुसार इन पदों के लिए 18 से 40 वर्ष की आयु तक के युवा आवेदन कर सकते हैं। आरक्षण वर्ग के आवेदकों का उत्तर प्रदेश के नियमानुसार उम्र सीमा में छूट दी जाएगी। आवेदकों की नियुक्ति मैट्रिक्स लेवल 4 में वेतनमान 27200-86100 रुपए एवं अन्य भत्तों पर होगी। 

पदों की संख्या
अनारक्षित    2052
ओबीसी      1107
एससी         861
एसटी         82
कुल पद     4102

ये है फीस
UPPCL ने इन पदों पर आवेदन करने के लिए एससी/एसटी के अभ्यर्थियों के लिए 700 रुपए और अन्य वर्गों के अभ्यर्थियों के लिए 1000 रुपए की फीस निर्धारित की है। यह फीस नॉन रिफंडेबल है। 

यहां करें आवेदन
आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी www.uppcl.org पर जाकर कर सकते हैं। आपको बता दें कि सभी आवेदन केवल ऑनलाइन माध्यम से ही किए जाएंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन