Home » Industry » Companiesundergarments compony chairman has been reported missing for around 20 days

शेयर बाजार में गिरावट देखा तो फरार हो गया अंडरगार्मेन्ट्स कंपनी का मालिक

ठक्कर को 2 अक्टूबर को अंतिम बार अपने ऑफिस में देखा गया था।

1 of

नई दिल्ली: शुक्रवार को आई शेयर बाजार में गिरावट के बाद सेंसेक्स 1000 अंक तक गिरा। निफ्टी भी शुक्रवार को गोते खाते हुए 11000 के आस-पास पहुंच गया। ऐसे में अंडरगार्मेन्ट्स कंपनी इंटीमेट फैशन लिमिटेड के एमडी और चेयरमैन हर्षद ठक्कर पिछले 20 दिनों से अपने मुंबई स्थित ऑफिस से लापता है। ठक्कर को 2 अक्टूबर को अंतिम बार अपने ऑफिस में देखा गया था। हर्षद के परिवार ने 8 अक्टूबर को उनके लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई थी। पुलिस ने बताया कि उन्हें हर्षद के ऑफिस से उनका मोबाइल, वॉलेट और पासपोर्ट मिला। 

 

पुलिस को मिला गुजराती में लिखा नोट
पुलिस को हर्षद की ओर से लिखा एक नोट मिला है जो गुजराती में लिखा हुआ है। इस नोट में उन्होंने निवेशकों से हानि के लिए माफी मांगी है। हर्षद ने नोट में लिखा है कि मैं आप सभी से क्षमा मांगता हूं। मैं इस बोझ के साथ नहीं जी सकता कि मैं इतने सारे लोगों के नुकसान के लिए जिम्मेदार हूं। नोट में हर्षद ने अपनी कंपनी को हुए नुकसान के लिए कॉम्पटीटर को जिम्मेदार ठहराया है।

आगे पढ़ें,

 

स्थिति को संभाल नहीं पाए हर्षद
कंपनी के कुछ व्यापार सहयोगियों ने बताया कि कुछ महीनों पहले तक हर्षद की कंपनी एकदम ठीक चल रही थी। कंपनी ने 2017-18 में 384.27 करोड़ का बिजनेस किया था, उन्हें 62.19 करोड़ का फायदा भी हुआ था। लेकिन सितंबर में अचानक से कंपनी का शेयर 445 रुपए प्रति शेयर गिरकर 350 रुपए पहुंच गया। ठक्कर ने इस परेशानी से निकलने की कोशिश की लेकिन यह संभव नहीं हो पाया। बीते शुक्रवार शेयर बाजार में भारी गिरावट देखने को मिली। जिससे हर्षद के शेयर 125.75 रुपए रह गई। शेयर में गिरावट से ठक्कर की कंपनी का मार्केट वैल्यू 317.03 करोड़ रह गई जो पिछले साल 1,434 करोड़ रुपए थी। 

आगे पढ़ें,

कंपनी का टोटल मार्केट कैपिटलाइजेशन  1000 करोड़ रुपए से नीचे गिरा
आपको बता दें कि हर्षद की कंपनी आशापुरा इंटीमेट्स पिछले 6 महीनों से नुकसान में चल रही थी। जिससे कंपनी का टोटल मार्केट कैपिटलाइजेशन करीब 1000 करोड़ रुपए से नीचे गिर गया था। 10 अक्टूबर को उनकी कंपनी ने एक बयान जारी किया जिसमें कंपनी ने अपने सभी शेयरधारकों को हर्षद के गायब होने के बारे में सूचित किया। 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट