Advertisement
Home » Industry » CompaniesTvs motors dealership offer

TVS Motors दे रहा है अपने साथ बिजनेस करने का मौका, आप भी कमा सकते हैं लाखों रुपए, बस ये है शर्त

इन शहरों में लोगों को मिलेगा डीलरशिप का मौका

Tvs motors dealership offer

नई दिल्ली। यदि आप नौकरी के बजाए अपना बिजनेस शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। भारतीय मोटर साइकिल कंपनी TVS लोगों को अपने साथ काम करने का मौका दे रही है। इससे आप खूब सारे पैसे कमा सकते हैं। टीवीएस ने इसे फायदे का सौदा बताया है। इस ऑफर के तहत टीवीएस मोटर्स लोगों को डीलरशिप का मौका दे रहा है। 

 

इन शहरों में डीलरशिप का मौका


टीवीएस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार हमीरपुर, अलीगढ़, महराजगंज, बस्ती, देवरिया, मऊ, बहराइच में लखनऊ रोड पर, बाराबंकी, लखनऊ में आलमबाग, सीतापुर रोड पर, हजरतगंज में शाहनजफ रोड पर, सहारनपुर में दिल्ली रोड पर, मुजफ्फरनगर में जानसठ रोड पर, मुरादाबाद में रामपुर रोड पर, फिरोजाबाद और देहरादून में हरिद्वार रोड पर डीलरशिप ले सकते हैं। टीवीएस के अनुसार जिन आवेदकों के पास स्वयं की जगह होगी, उनको वरीयता दी जाएगी। टीवीएस के साथ इस डीलरशिप से आप भी घर बैठे लाखों रुपए कमा सकते हैं। 

 

डीलरशिप लेने के लिए आवश्यक शर्तें


टीवीएस के अनुसार, डीलरशिप लेने के लिए आवेदक के पास 167 से 222 वर्गमीटर का शोरूम होना चाहिए। इस शोरूम का सामने का हिस्सा 15-18 मीटर का हो। वर्कशॉप के लिए 232 से 278 वर्गमीटर की जगह होनी चाहिए। इसके आलाव स्पेयर पार्ट्स रखने के लिए 400 से 600 वर्गफुट जगह अलग से होनी चाहिए।

 

कंपनी की वेबसाइट से ले सकते हैं अधिक जानकारी


यदि आपको लगता है कि आपके पास उद्यम और संसाधन हैं तो आप www.tvsmotor.com की साइट पर जाकर इस डीलरशिप के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement