विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesTeenager's Post On Unemployment Goes Viral

देश में बेरोजगारी की हालत बयां करता एक टीनेजर का पोस्ट हो रहा है वायरल, जानिए ऐसा क्या है इस पाेस्ट में

लिखा, 'हम लोग मुश्किल वक्त में जी रहे हैं, हमें नौकरियों की जरूरत है'

Teenager's Post On Unemployment Goes Viral

Teenager's Post On Unemployment Goes Viral: कोलाकाता के एक टीनेजर शौविक दत्त ने इसी स्थिति के बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट किया है जो वायरल हो गया है। दरअसल इस लड़के ने Zomato से खाना ऑर्डर किया था। वहां से जो डिलीवरी ब्वॉय खाना डिलीवर करने आया वह कॉमर्स स्ट्रीम में पोस्ट ग्रेजुएट था। उसने लिखा कि इस देश को, इस राज्य को बदलने की जरूरत है। हम लोग मुश्किल वक्त में जी रहे हैं, हमें नौकरियों की जरूरत है।

नई दिल्ली.

कोलकाता के एक टीनेजर शौविक दत्त ने देश में बेरोजगारी की स्थिति के बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट किया है जो वायरल हो गया है। दरअसल इस लड़के ने Zomato से खाना ऑर्डर किया था। वहां से जो डिलीवरी ब्वॉय खाना डिलीवर करने आया वह कॉमर्स स्ट्रीम में पोस्ट ग्रेजुएट था। यह जानने के बाद उस टीनेजर ने फेसबुक पर पोस्ट किया कि यह पहला वाकया है जब मैं Zomato से खाना ऑर्डर करके पछता रहा हूं। आज एक मास्टर्स की डिग्री हासिल किया हुआ इंसान एक अंडरग्रेजुएट इंसान को खाना डिलीवर करने आया। उसने आगे लिखा कि इस देश को, इस राज्य को बदलने की जरूरत है। हम लोग मुश्किल वक्त में जी रहे हैं, हमें नौकरियों की जरूरत है।

 

 

जिंदगी का सबसे शर्मिंदगी भरा पल

 

मिल रहीं अलग-अलग प्रतिक्रियाएं

इस पोस्ट पर कई लोगों ने कई तरीके की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लाेगों ने शौविक की बात को सही ठहराया और कहा कि वाकई देश में नौकरियों की कमी है। कई लोगों ने यह कहा कि कोई नौकरी छोटी या बड़ी नहीं हाेती है। 

 

यहां देखें पूरा पोस्ट

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss