विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesTanishq Grand Offer On 21st Anniversary

पुराने गहनों पर 100% एक्सचेंज छूट, हर खरीदारी पर सोने का सिक्का मुफ्त, यह ज्वेलरी ब्रांड लाया है शानदार ऑफर

14 से 18 मार्च तक उठा सकते हैं इस ऑफर का लाभ

Tanishq Grand Offer On 21st Anniversary

 

नई दिल्ली.

देश का अग्रणी ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क ने अपनी 21वीं वर्षगांठ को मनाने के लिए खास ऑफर पेश किया है। तनिष्क अपने उपभोक्ताओं को सोने के जेवरातों की मेकिंग चार्जेस और हीरों के जेवरातों के मूल्य पर 25 फीसदी तक की छूट और पुराने गहनों पर 100 फीसदी तक का एक्सचेंज मूल्य दे रहा है। इसके अलावा हर खरीदारी पर एक सोने का सिक्का भी मुफ्त मिलेगा।

 

174 शहरों में है तनिष्क शोरूम

देश भर के 174 शहरों में तनिष्क के 282 शोरूम हैं। इन सभी स्टोर्स में 14 से 18 मार्च तक इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। तनिष्क टाटा समूह का ब्रांड है। 2017 में इसे ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी की ओर से भारत का सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड के खिताब से सम्मानित किया गया था।

 

21 वर्षों में बना भरोसेमंद ब्रांड

ब्रांड की 21वीं वर्षगांठ के अवसर पर टायटन कंपनी लिमिटेड के ज्वेलरी डिजायन की असोसिएट वाइस प्रेसिडेंट दीपिका सभरवाल तिवारी ने कहा, ‘हमें खुशी है कि टाटा समूह की परंपराओं को निभाते हुए तनिष्क आज भारत का उपभोक्ताओं का सबसे अधिक भरोसेमंद ब्रांड बन गया है। 21 साल पहले जब इस क्षेत्र में पारदर्शिता को बिलकुल नजरंदाज किया जाता था, तब तनिष्क पहला ऐसा राष्ट्रीय ब्रांड था जिसने असंघटित ज्वेलरी उद्यम में सकारात्मक परिवर्तन लाया। हमारे लिए बहुत गर्व की बात है कि 21 सालों से तनिष्क ज्वेलरी उद्यम में बहुत ही अभिमान से आगे बढ़ रहा है और हम चाहते हैं कि हमारी इस खुशी में हमारे उपभोक्ता भी शामिल हों।’

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन