Advertisement
Home » इंडस्ट्री » कम्पनीजtata sons removed suhel seth from company duties

#Metoo में फंस गया विजय माल्या का दोस्त, जीता है ऐसी लग्जरी लाइफ

महंगी गाड़ी और लेट नाइट पार्टी का है शौक

1 of

नई दिल्ली. Tata समूह की बड़ी कंपनियों के प्रमोटर टाटा सन्स ने सेलिब्रिटी कन्सल्टैंट सुहेल सेठ के साथ अपने कारोबारी रिश्तों को खत्म करने का ऐलान किया। दरअसल सुहेल सेठ पर कई महिलाओं की ओर से यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। इसी के तहत टाटा सन्स की ओर से इस तरह का कदम उठाया गया। विजय माल्या की तरह सुहेल सेठ भी लग्जरी लाइफ स्टाइल के आदी थे और उन्हें माल्या के करीबी दोस्तों में शुमार किया जाता है।

 

कई महिलाओं ने लगाया आरोप

मॉडल डिएंड्रा सोरेस, फिल्म मेकर नताशा राठौर और लेखिका इरा त्रिवेदी समेत 6 महिलाओं ने सेठ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। टाटा सन्स की ओर से कहा गया कि सुहेल सेठ के साथ कंपनी का कॉन्ट्रैक्ट 30 नवंबर 2018 से खत्म हो रहा है, जिसे आगे नहीं बढ़ाया जाएगा। बता दें कि सुहेल सेठ ने टाटा सन्स के साथ कई अहम प्रोजेक्ट पर काम किया है। 2016 में जब टाटा सन्स के तत्कालीन चेयरमैन साइरस मिस्त्री को लेकर कंपनी में विवाद था, उस वक्त सुहेल सेठ ने टाटा सन्स के ब्रांड को फिर से स्थापित करने में अहम भूमिका निभाई थी।  

Advertisement

 

आगे पढ़ें

कारोबारियों के साथ रहे हैं नजदीकी रिश्ते 

सुहेल सेठ के बड़े कारोबारियों के साथ नजदीकी रिश्ते रहे हैं। इसके चलते वे कई कंपनियों के उच्च पदों पर आसीन रहे और काफी कमाई की। उन्हें महंगी कारों और लेट नाइट पार्टी का शौक था। ऐसी ही एक पार्टी में सुहेल ने मॉडल डिएंड्रा सोरेस के साथ बदतमीजी की थी। 
 

आगे  भी पढ़ें

विजय माल्या के खास दोस्तों में शरीक

सुहेल सेट को भगोड़े विजय माल्या का दोस्त माना जाता है। माल्या ने लंदन में सेठ की किताब लॉन्चिंग के एक कार्यक्रम में भी शिरकत की थी। उस वक्त सुहेल ने सफाई देते हुए कहा था कि वह एक ओपन कार्यक्रम था, जिसमें कोई भी आ सकता था। उनकी ओर से विजय माल्या को निमंत्रण नही दिया गया था। हालांकि इसके बावजूद माल्या के साथ उनकी नजदीकी की खबरें आती रही हैं। मधुर भंडारकर की 2015 में आई फिल्म कैलेंडर गर्ल्स में सेठ ने बिजनेस टाइकून कुमार कुकरेजा का रोल किया था। इस फिल्म में विजय माल्या भी नजर आए थे। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement