विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesSubsidised Non-Subsidised LPG Rates Revised

LPG सिलेंडर के बढ़े दाम, आम आदमी की जेब पर पड़ेगा असर

सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत में 25 पैसे की बढ़ोतरी की गई है। 

Subsidised Non-Subsidised LPG Rates Revised

Subsidised Non-Subsidised LPG Rates Revised नया वित्त वर्ष 2019-20 कई मामलों में लोगों की जेबों पर असर डाल सकता है। वित्त वर्ष शुरू होते ही रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर की कीमतों में 5 रुपए की बढ़ोतरी की है। वहीं, सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत में 25 पैसे की मामूली बढ़ोतरी की गई है। 

नई दिल्ली। नया वित्त वर्ष 2019-20 कई मामलों में लोगों की जेबों पर असर डाल सकता है। वित्त वर्ष शुरू होते ही रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर की कीमतों में 5 रुपए की बढ़ोतरी की है। वहीं, सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत में 25 पैसे की मामूली बढ़ोतरी की गई है। 

बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत अब 706.5 रुपए

इंडियन ऑयल द्वारा जारी नई कीमतों के अनुसार दिल्‍ली में 14.2 किलो के बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत अब 706.5 रुपए हो गई है। जबकि 31 मार्च तक इसकी कीमत 701.5 रुपए थी। वहीं सबिस्‍डी वाले सिलेंडर की कीमत में भी 25 पैसे की मामूली बढ़ोत्‍तरी हुई है।

19 किलो के गैस सिलेंडर की कीमतों में भी 68 रुपए की बढ़ोत्‍तरी

व्‍यवसायिक कार्यों में प्रयोग में आने वाला 19 किलो के गैस सिलेंडर की कीमतों में भी 68 रुपए की बढ़ोत्‍तरी दर्ज की गई है। 19 किलो वाले व्‍यवसायिक सिलेंडर की कीमत अब दिल्‍ली में 1305.5 रुपए हो गई है। जब कि अब तक यह सिलेंडर 1237 रुपए में मिलता था। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन