Advertisement
Home » इंडस्ट्री » कम्पनीजsony Sony introduces 5.1 channel Soundbar Home Theatre Systems HT-S700RF & HT-S500R

सोनी ने लॉन्‍च किए दो नए 5.1 चैनल साउंडबार होम थिएटर सिस्‍टम्‍स, 29,990 और 37,990 रु. होगी कीमत

10 अगस्‍त से सभी सोनी सेंटर्स, प्रमुख इलेक्‍ट्रोनिक स्‍टोर्स, अमेजन व फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए होंगे उपलब्‍ध...

sony Sony introduces 5.1 channel Soundbar Home Theatre Systems HT-S700RF & HT-S500R

नई दिल्‍ली. प्रीमियम प्रोडक्‍ट सेगमेंट में आगे बढ़ते हुए सोनी इंडिया ने दो नए 5.1 चैनल साउंडबार होम थिएटर सिस्‍टम्‍स लॉन्‍च किए हैं। ये सिस्‍टम्‍स HT-S700RF और HT-S500RF हैं। HT-S700RF की कीमत 37,990 रुपए और HT-S500RF की कीमत 29,990 रुपए होगी। सोनी के ये दोनों नए प्रोडक्‍ट 10 अगस्‍त से सोनी के सभी सेंटरों, प्रमुख इलेक्‍ट्रोनिक स्‍टोर्स और ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म अमेजन व फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होंगे। 

 

सोनी ने इन दोनों साउंडबार होम थिएटर सिस्‍टम्‍स को खासतौर पर भारतीय कस्‍टमर को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है। इनकी खासियत इनका पावरफुल बेस साउंड और क्लियर वोकल साउंड है। इन सिस्‍टम्‍स में 3 स्‍पीकर एक साउंडबार में और बाकी दो स्‍पीकर अलग, जो HT-S500RF में बुकशेल्‍फ और HT-S700RF में टॉल बॉय स्पीकर्स हैं। इन स्‍पीकर्स के चलते जब आप फिल्‍म या गाने देखते या सुनते हैं तो साउंड आपके चारों ओर होता है और आपको पावरफुल ऑडियो एक्‍सपीरियंस देता है। 

Advertisement

 

1000 वाट आउटपुट, ज्‍यादा इफेक्टिव बास

HT-S500RF में 18 सेमी सबवूफर और HT-S700RF में 20 सेमी सबवूफर दिया गया है, जो ज्‍यादा इफेक्टिव बास पैदा करता है। दोनों साउंडबार होम थिएटर सिस्‍टम्‍स के ट्वीटर्स और 1000 वाट आउटपुट आपको बेहतरीन ऑडियो अनुभव देता है। HT-S500RF में आगे दो ट्वीटर्स और HT-S700RF में आगे और पीछे दोनों ओर दो-दो ट्वीटर्स दिए गए हैं।

  

कैसा है लुक

दोनों स्‍पीकर्स को सोनी ने प्रीमियम लुक दिया है, जिसके तहत इनमें डायमंड कट वाली पंचिंग मेटल ग्रिल उपलब्‍ध कराई गई है। इसकी स्लिम और स्‍टाइलिश डिजाइन इन्‍हें अलग बनाती है। सोनी के नए साउंडबार होम थिएटर सिस्‍टम्‍स से आप अपने टीवी स्‍क्रीन सेटअप को छेड़े बिना भी साउंड वॉल्‍यूम में बदलाव कर सकते हैं। इन्‍हें रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है।

 

HDMI केबल, ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी और USB प्‍लेबैक सपोर्ट

इसके अलावा दोनों सिस्‍टम्‍स में HDMI केबल है, जिससे आप आसानी और बिना किसी तामझाम के साउंडबार्स का सेटअप कर सकते हैं। साथ ही इनमें स्‍मार्टफोन से ब्‍लूटूथ के जरिए भी आसानी से ऑडियो का आनंद लिया जा सकता है। इसके अलावा दोनों साउंडबार्स में USB प्‍लेबैक की भी सुविधा है।

Advertisement

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement