विज्ञापन
Home » Industry » Companiessingapore airlines airbus a 350 will soon fly from bangalore

बेंगलुरू से सिंगापुर के बीच जल्द शुरू होगी एयरबस A-350 की उड़ान, जानें विमान के बारे में

विमान में 40 बिजनेस क्लास और 263 इकोनॉमी सीटें

singapore airlines airbus a 350 will soon fly from bangalore

अग्रणी विमान सेवा प्रदाता सिंगापुर एयरलाइंस ने सोमवार को कहा कि वह 18 मई से बेंगलुरू और सिंगापुर के बीच सप्ताह में तीन बार एयरबस ए-350 की उड़ान सेवा प्रदान करेगी। फ्रांस की बड़ी विमान विनिर्माता कंपनी एयरबस इंडस्ट्री के 325 सीटों वाले ए-350-900 विमान में दो इंजन हैं और यह मध्यम व औसत दूरी की सेवा प्रदान करता है। 

बेंगलुरू। अग्रणी विमान सेवा प्रदाता सिंगापुर एयरलाइंस ने सोमवार को कहा कि वह 18 मई से बेंगलुरू और सिंगापुर के बीच सप्ताह में तीन बार एयरबस ए-350 की उड़ान सेवा प्रदान करेगी। फ्रांस की बड़ी विमान विनिर्माता कंपनी एयरबस इंडस्ट्री के 325 सीटों वाले ए-350-900 विमान में दो इंजन हैं और यह मध्यम व औसत दूरी की सेवा प्रदान करता है। 

 

विमान में 40 बिजनेस क्लास और 263 इकोनॉमी सीटें

सिंगापुर एयरलाइंस के भारत में महाप्रबंधक डेविड लिम ने एक बयान में यहां कहा, "विमान अधिक ऊंची छत और बड़ी खिड़कियां हैं और इसका आकार अपेक्षाकृत चौड़ा है। ज्यादा जगह के साथ विमान आरामदेह है।" विमान की कुल सीटों में 40 बिजनेस क्लास जबकि 263 इकोनॉमी क्लास की सीटें हैं। 

 

सिंगापुर एयरलाइंस दुनियाभर में 32 देशों को प्रदान करती है विमान सेवा

लिम ने कहा, "सरकार द्वारा संचालित एयरलाइंस ने इस तरह के 67 के ऑडर दिए हैं जिनमें 29 इसके मध्यम व लंबी दूरी के रूटों की उड़ान सेवा में शामिल हैं।" बयान के अनुसार, सिंगापुर एयरलाइंस दुनियाभर में 32 देशों के 63 गंतव्यों के लिए विमान सेवा प्रदान करती है। 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन