Advertisement
Home » Industry » CompaniesRoposo new video filter for Selfie Lover

सेल्फी लवर्स के लिए यह ऐप लाया वीडियो फिल्टर फीचर

‘हैप्पी न्यू ईयर’ कहने पर यह फ़िल्टर वीडियो में नए साल की धमाकेदार बधाईयां देगा

Roposo new video filter for Selfie Lover

नयी दिल्ली:  स्वनिर्मित वीडियो और फोटो शेयरिंग सोशल प्लेटफाॅर्म रोपोसो ने नववर्ष के मद्देनजर सेल्फी लवर्स के  लिए अपने ऐप पर नया फीचर वीडियो फिल्टर लाँच किया है।  रोपोसो ने शनिवार को यहां जारी बयान में यह जानकारी देते हुये कहा कि नए साल के जश्न के लिए बनाया गया यह फ़िल्टर वीडियो को अधिक आकर्षक बनाने में मददगार होगा। ऐप के कैमरा बटन के माध्यस से नए साल के जश्न और आतिशबाज़ी के वीडियो को डालना होगा और उसके बाद ‘हैप्पी न्यू ईयर’ कहने पर यह फ़िल्टर वीडियो में नए साल की धमाकेदार बधाईयां देगा।  

 

उसने कहा कि रोपोसो का लगातार प्रयास रहा है कि वह अपने यूज़रों को नए और बेहतरीन वीडियो क्रिएशन फिल्टर दे।  इसी के तहत ऑगमेंटेड रियलिटी या पैसे कमाने का मौका आदि के फिल्टर भी दिये गये थे। गौरतलब है  कि रोपोसो ने कुछ समय पहले टैलेंट दिखाकर हर महीने  10 हजार रुपए जीतने की स्कीम निकाली थी।  देश के उभरते कलाकारों को एक बेहतरीन मंच देते हुए, रोपोसो ने अपना एक चैनल 'रोपोसो स्टार्स' रखा है। हम बता दें कि यह ऐप गुरुग्राम की स्टार्टअप कंपनी है और इस ऐप की चर्चा दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है। 

 

हाल ही में इस मोबाइल एप को 10 मिलियन डॉलर की फंडिंग मिली है। रोपोसो के सीईओ और को-फाउंडर मयंक भांगड़िया ने कहा, 'हमारा उद्देश्य है कि हम भारत के उभरते कलाकारों को अपने सपने पूरे करने में मदद करें। आज के नौजवानों को सही मंच की बहुत जरुरत है। रोपोसो इन्हें केवल एक मंच नहीं, एक आय का स्रोत भी देता है। हमें खुशी है कि हम अपने यूजर्स के लिए यह कर पा रहे हैं।'

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement