विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesRaymond in real estate

Raymond अब सूट बूट के साथ बनाएगी फ्लैट, 5 साल के लिए बनाया ये प्लान

महाराष्ट्र के पुणे से रखेगी रियल एस्टेट की दुनिया में कदम

Raymond in real estate

Raymond in real estate:  कपड़ा क्षेत्र और खुदरा रिटेलर कंपनी रेमंड (Raymond) अब शूट बूट के साथ फ्लैट भी बनाएगी। रेमंड ने रियल एस्टेट कारोबार में कदम रखने का ऐलान किया है। इसके लिए रेमंड रियल्टी (Raymond Realty) नाम से एक नयी इकाई तैयार की है।

नई दिल्ली. कपड़ा क्षेत्र और खुदरा रिटेलर कंपनी रेमंड (Raymond) अब शूट बूट के साथ फ्लैट भी बनाएगी। रेमंड ने रियल एस्टेट कारोबार में कदम रखने का ऐलान किया है। इसके लिए रेमंड रियल्टी (Raymond Realty) नाम से एक नयी इकाई तैयार की है। 'गो बेयंड' नामक सेंट्रल थीम के साथ रेमंड ने क्वालिटी हाउसिंग बनाने की परियोजना शुरू की है।

 

5 साल के लिए बनाया प्लान 

रेमंड कंपनी के चेयरमैन गौतम हरि सिंघानिया के प्लान के मुताबिक रेमंड रीयल्टी कंपनी पहले चरण में 3,500 करोड़ रुपए का कारोबार करेगी और पांच साल की अवधि में 25 फीसदी से अधिक मुनाफा दर्ज करेगी। रेमंड ने पहले चरण में 14 एकड़ में फैली एस्पिरेशनल डिस्ट्रिक्ट परियोजना की घोषणा की है, जिसमें 10 टावरों में 3,000 आवासीय इकाइयाँ होंगी। इस परियोजना के 5 सालों में तैयार होने की संभावना है। 

 

रेमंड के शेयर में कमजोरी 

उधर बीएसई में रेमंड के शेयर में कमजोरी दर्ज की गयी। बीएसई में रेमंड का शेयर 816.40 रुपये के पिछले बंद भाव की तुलना में मजबूती के साथ 831.05 रुपये पर खुल कर कारोबार के दौरान 843.90 रुपये के ऊपरी स्तर तक चढ़ा। मगर आखरी घंटे में हुई बिकवाली से रेमंड का शेयर भी कमजोर हुआ। सत्र के अंत में रेमंड का शेयर 7.85 रुपये या 0.96% की कमजोरी के साथ 808.55 रुपये पर बंद हुआ। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन