Advertisement
Home » Industry » CompaniesPiramal Enterprises plans to raise Rs 2,500 cr via NCD allotment

शुभ रहे ईशा अंबानी के ससुराल में कदम, अब पीरामल को मिलेंगे 2500 करोड़

कंपनी के बोर्ड आफ डायरेक्टर्स की प्रशासनिक समिति ने दी अनुमति

Piramal Enterprises plans to raise Rs 2,500 cr via NCD allotment

नई दिल्ली। देश के दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के कदम शादी के बाद अपने ससुरालों वालों के शुभ रहे हैं। अब ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल के पीरामल एंटरप्राइजेज ने बाजार से 2,500 करोड़ रुपए जुटाने का प्लान बनाया है। पीरामल ग्रुप यह रुपए निजी क्षेत्र में सिक्योर रिडीमेबल नॉन-कन्वर्टिबल डिबेंचर (NCD) जारी कर जुटाएगा। कंपनी की ओर से नियामक प्राधिकरण सेबी को दी गई जानकारी के अनुसार, कंपनी के बोर्ड आफ डायरेक्टर्स की प्रशासनिक समिति ने यह फैसला लिया है। 

 

10 लाख रुपए का होगा प्रत्येक NCD

 

कंपनी की ओर से सेबी को दी गई जानकारी के अनुसार, प्रशासनिक समिति ने 25,000 सिक्योर रिडीमेबल नॉन-कन्वर्टिबल डिबेंचर (NCD)जारी करने की अनुमति दे दी है। इस प्रत्येक NCD की फेस वैल्यू 10 लाख रुपए होगी। इन NCD के जरिए निजी क्षेत्र से 2500 करोड़ रुपए जुटाए जाएंगे। पीरामल ग्रुप ने इन NCD को NSE के थोक ऋण बाजार सेक्शन में सूचीबद्ध कराने का प्रस्ताव भी दिया है। 

 

12 दिसंबर को हुई है ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी

 

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी इसी माह 12 दिसंबर को मुंबई में हुई थी। इस शादी में फिल्म और कारोबार जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया था। शादी समारोह का आयोजन मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित एंटीलिया में हुआ था। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement