विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesPepsico give reward to students for Suggestions on Plastic Management

 पेप्सिको के  ' चेंज द गेम ' चैलेंज के तहत  दो छात्रों को मिले 71 लाख रुपए के पुरस्कार

कंपनी ने दोनों छात्रों को मैनेजमेंट प्रशिक्षु के रूप में करियर शुरू करने का भी मौका दिया

Pepsico give reward to students for Suggestions on Plastic Management

शीतल पेय क्षेत्र की प्रमुख कंपनी पेप्सिको के ' चेंज द गेम ' चैलेंज के तहत प्लास्टिक पैकेजिंग और पुनर्चक्रण के लिए सुझाव देने वाले गाजियाबाद के दो छात्रों तुषार विश्नोई और उत्कर्ष गर्ग को एक लाख डॉलर का पुरस्कार मिला और कंपनी ने इन दोनों को अपने यहां मैनेजमेंट प्रशिक्षु के रूप में करियर शुरू करने का भी मौका दिया है। 

नयी दिल्ली। शीतल पेय क्षेत्र की प्रमुख कंपनी पेप्सिको के ' चेंज द गेम ' चैलेंज के तहत प्लास्टिक पैकेजिंग और पुनर्चक्रण के लिए सुझाव देने वाले गाजियाबाद के दो छात्रों तुषार विश्नोई और उत्कर्ष गर्ग को एक लाख डॉलर का पुरस्कार मिला और कंपनी ने इन दोनों को अपने यहां मैनेजमेंट प्रशिक्षु के रूप में करियर शुरू करने का भी मौका दिया है। 

दुबई में आयोजित किया गया था चेंज द गेम चैलेंज का फाइनल

 

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि चेंज द गेम चैलेंज का फाइनल दुबई में आयोजित किया गया था जहां इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले दुनिया भर के प्रतिभागी शामिल हुये। इसमें गाजियाबाद स्थित आईएमटी के इन छात्रों के सुझाव पुरस्कार के लिय चयनित हुआ।  विजेताओं के सुझाव से प्रत्येक वर्ष प्रति यूनिट 18 टन प्लास्टिक से निपटने में सक्षम कम लागत वाले कचरा प्रबंधन उपकरण तैयार करने में मदद मिलेगी। 

 

भारत के शीर्ष बिजनेस स्कूलों के 11,000 छात्रों ने दिए सुझाव

 

पेप्सिको की ' चेंज द गेम ’पहल का तीसरा संस्करण था। इस पहल ने भारत के शीर्ष बिजनेस स्कूलों के 11,000 छात्रों को एक मंच प्रदान किया गया जहां इन्होंने स्थिरता के लिए समाधान पेश करके दुनिया को बेहतर बनाने के लिए अपने सुझाव दिये। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन