विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesPaytm First launched to take on Amazon and Flipkart

PAYTM ने शुरू किया 'सब्सक्रिप्शन बेस्ड लॉयल्टी प्रोग्राम', ग्राहकों को मिलेंगे 1200 रुपए तक के ऑफर्स

पहले 1500 कस्टमर्स को मिलेगा 100 रुपए तक का कैशबैक

Paytm First launched to take on Amazon and Flipkart

नई दिल्ली। मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटिएम ने बुधवार को अपना प्रीमियम सब्सक्रिप्शन बेस्ड लॉयल्टी प्रोग्राम शुरू किया है। इसे पेटीएम फर्स्ट नाम दिया गया है। इस प्रोग्राम के जरिए पेटीएम अमेजन प्राइम और फ्लिपकार्ट को टक्कर देना चाहता है। बता दें कि इस प्रोग्राम में सब्सक्राइबर्स को कई फायदें मिलेंगे। पेटीएम की इस सर्विस में ग्राहकों को फूड, ट्रेवल और एंटरटेनमेंट जैसी सुविधाएं मिलेंगी। इसके लिए पेटीएम ग्राहकों से सालाना 750 रुपए चार्ज करेगी। प्रोग्राम की लॉन्चिंग पर कंपनी ने एक प्रेस स्टेटमेंट जारी कर कहा, 'पेटीएम फर्स्ट एक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन बेस्ड रिवॉर्ड और लॉयल्टी प्रोग्राम है। इसके साथ हम अपने रेग्युलर ऑफर्स से ज्यादा एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स देंगे।' 

 

पहले 1500 कस्टमर्स को मिलेगा 100 रुपए तक का कैशबैक


प्रोग्राम में पेटीएम 750 रुपे का सालाना चार्ज करेगी। ऑफर की शुरुआत में कंपनी 1500 कस्टमर्स को 100 रुपए तक का कैशबैक देगी। इस ऑफर के बाद इफेक्टिव प्राइस 650 रुपए हो जाएगा। ग्राहकों को यह कैशबैक ऑफर सीमित समय के लिए मिलेगा। अपने इस प्रोग्राम में पेटीएम ग्राहकों को  1,200 रुपये तक के बेनिफिट्स ऑफर कर रहा है। 

 

 Uber Eats पर मिलेगा 2400 रुपये तक का बेनिफिट


इसमें जोमेटो गोल्ड मेंबरशिप, एनुअल गाना मेंबरशिप, एनुअल सोनी लाइव सब्सक्रिप्शन, ViU प्रीमियम का एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा 6,000 रुपये तक का Uber बेनिफिट और Uber Eats पर 2400 रुपये तक का बेनिफिट मिलेगा। इसके अलावा पेटीएम मॉल पर अनलिमिटेड फ्री शिपिंग का फायदा भी यूजर इस प्रोग्राम के जरिए ले सकेंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन