विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesPaying 1 rs while traveling from a rented cab, you can get up to 5 lakhs of insurance

सफर के दौरान 1 रुपए देकर आप पा सकते हैं 5 लाख तक का इंश्योरेंस, जानिए क्या है पूरा प्रोसेस

अब तक करोड़ों लोगाें को मिल चुका है इसका फायदा

1 of

नई दिल्ली। अगर आप ओला की टैक्सी का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है दुनिया के सबसे बड़े राइड-शेयरिंग प्लेटफॉर्म्स में से एक ओला ने अपने प्रमुख और इंडस्ट्री-फर्स्ट कार्यक्रम के तहत एक आधुनिक बीमाकर्ता के साथ मिलकर अपने ग्राहकों को प्रति माह करोड़ इन-ट्रिप सूक्ष्म-बीमा पॉलिसी की सुविधा प्रदान करने की एक अनूठी उपलब्धि हासिल की है। इस सेवा को ओला प्लेटफॉर्म पर विशेष रूप से शहर और शहर से बाहर की कैब राइड्स के लिए ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार किया गया था। पिछले साल अप्रैल में शुरू की गई इस पेशकश को ग्राहकों से बेहद उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली हैजिससे ओला को भारत के सबसे बड़े राइड शेयरिंग प्लेटफॉर्म के रूप में अपना अग्रणीय नेतृत्व स्थान बनाए रखने में मदद मिली है।

इन-ट्रिप इंश्योरेंस के प्रति सभी आयु वर्गों की स्वीकृति देखी गई है और बेंगलुरु,दिल्लीचेन्नई एवं मुंबई जैसे प्रमुख महानगरों में तो इस पेशकश को सबसे तेजी से अपनाए जाने की वृद्धि दर दर्ज की जा रही है।

 

इसे किया जाता है कवर

इसमें सामान खो जानाआकस्मिक चिकित्सा व्ययआकस्मिक मृत्यु या विकलांगताओपीडी उपचार का कवर तो शामिल हैं हीसाथ ही कुछ अन्य विशिष्ट लाभ जैसे कि लैपटॉप खो जाना या उसे आकस्मिक नुकसान पहुंचना या आउटस्टेशन राइड्स के लिए होटल की आकस्मिक जरूरत भी शामिल हैं।

 

ओला फाइनेंशियल सर्विसेज (ओएफएस) के सीईओ नितिन गुप्ता ने कहा, “ओला में हम अभिनव समाधानों के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैंजो उन लाखों लोगों के लिए एक विश्वसनीय अनुभव निर्मित करने में मदद कर सकते हैं,जो हर दिन हमारे प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं। यह अनोखा सूक्ष्म-बीमा कार्यक्रमजो बीमा के क्षेत्र में हमारी प्रमुख पेशकशों में से एक हैसड़क पर अप्रिय घटनाओं के जोखिम को कवर करते हुए ओला यूजर्स के लिए खास तौर पर निर्मित किया गया है। अप्रैल 2018 में इसके परीक्षण चरण के बाद से ग्राहकों ने हर महीने करोड़ से अधिक पॉलिसी की सुविधा प्राप्त की है और देश भर से हमें जो अभूतपूर्व प्रतिक्रिया इसे लेकर मिली हैउससे हम बेहद रोमांचित हैं। हम ऐसी अनोखी पेशकशों पर काम करना जारी रखेंगेजो उन अरब से भी ज्यादा भारतीयों के लिए मोबिलिटी संबंधी अनुभवों को बदलकर रख देंगीजिन्हें अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए हम प्रयासरत हैं।

 

 

 

 इन-ट्रिप इंश्योरेंस के बारे में और अधिक जानकारीः

 

कैसे प्राप्त करें 

1.    नया यूजरराइड बुक करते हुए इन-ऐप कम्यूनिकेशन

 

2.   मेन्यूप्रोफाइलराइड इंश्योरेंसइंश्योरेंस को ऑनकरें

 

3.  जैसे ही ग्राहक अपनी सहमति देता है तो उसे इन-ट्रिप इंश्योरेंस उसकी सभी भावी राइड्स के लिए जारी कर दिया जाता है ग्राहक के पास किसी भी समय अपने प्रोफाइल की सेटिंग्स बदलकर इससे बाहर आने का विकल्प भी उपलब्ध होता है

 

 

इन-ट्रिप इंश्योरेंस इन्हें कवर करेगाः

 

 

कवरेज

लाभ

सिटी राइड्स

आउटस्टेशन राइड्स

आकस्मिक मृत्यु लाभ

5,00,000 रुपए

7,50,000 रुपए

स्थायी संपूर्ण अपंगता

5,00,000 रुपए

7,50,000 रुपए

स्थायी आंशिक अपंगता

5,00,000 रुपए

7,50,000 रुपए

दुर्घटना चिकित्सा व्यय

1,00,000 रुपए

2,00,000 रुपए

एंबुलेंस ट्रांसपोर्टेशन कवर एवं निकास (चिकित्सा एवं आपदा)

10,000 रुपए

10,000 रुपए

शव को विदेश से स्वदेश मंगवाना

10,000 रुपए

10,000 रुपए

ओपीडी उपचार

3,000 रुपए

5,000 रुपए

हॉस्पिटल के दैनिक भत्ते (अधिकतम 7 दिन)

500 रुपए/रोजाना

1000 रुपए/रोजाना

सामान की चोरीनिजी प्रभाव और विद्युतीय उपकरण कवर (केवल लैपटॉप)

नहीं

20,000 रुपए

होटल की आकस्मिक जरूरत आन पड़ना

नहीं

10,000 रुपए

गृह बीमा कवर और अग्नि एवं संबद्ध आपदाएं

नहीं

1,00,000 रुपए

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन