विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesOYO Annual Travelopedia 2018

इस फैसले को लेने में सबसे ज्यादा कन्फ्यूज्ड़ होते हैं दिल्लीवाले, हुआ खुलासा

भारत घूमने वालों की पहली पसंद दिल्ली

OYO Annual Travelopedia 2018
 OYO Annual Travelopedia 2018 दक्षिण एशिया की सबसे बड़ी और लीज्ड एंव फ्रैंचाइज्ड होटलों, होम्स एंव लिविंग स्पेसेज में दुनिया की सबसे तेज से विकसित होती कंपनी ओयो ने भारत, समेत दुनिया के अन्य देशों में  अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। ओयो दुनिया का दुनिया का अग्रणी टेक्नोलॉजी हॉस्पिटेलिटी मॉडल है। ओयो की चेन में  3000 से ज्यादा होम्स हैं।

नई दिल्ली।  दक्षिण एशिया की सबसे  हॉस्पिटेलिटी कंपनी ओयो ने हाल ही में 'ओयो एन्युअल ट्रेवलोपीडिया 2018 ' जारी की है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि दिल्ली सालभर में भारत घूमने वाले लोगों की सबसे पसंदीदा जगह दिल्ली है। वहीं इस रिपोर्ट में और भी बातों के खुलासे किए गए जिसमें एक बात यह है कि ज्यादातर दिल्लीवालों ने अपनी यात्रा को कैंसिल कर फिर से बुकिंग की। 

हर 0.75 सैकंड में एक ओयो की बुकिंग की गई

ऐसे में ओयो ने दिल्ली को सबसे कन्फ्यूज्ड़ सिटी कहा है। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि साल 2018 में हर 0.75 सैकंड में एक ओयो की बुकिंग की गई है। इसके अलावा इस रिपोर्ट में और भी रोचक बातें सामने आई है। 22 दिसंबर 2018 को ओयो में सबसे ज्यादा 1,38,000 बुकिंग्स की गई थी। इसी के साथ यह बात भी सामने आई की कर्नाटक भारत का सबसे जरूरी राज्य रहा है जहां सालभर में सबसे ज्यादा बुकिंग्स की गई। 

 

बुकिंग्स की संख्या साल-दर-साल 2.9 गुना बढ़ती जा रही है
आकंड़ों से यह भी पता चला कि बुकिंग्स की संख्या साल-दर-साल 2.9 गुना बढ़ती जा रही है। वहीं ओयो पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला डेस्टिनेशन गोवा रहा है। इस साल 239 ओयो बुकिंग्स के साथ पुणे से ओयो किंग और 125 बुकिंग्स के साथ अहमदाबाद से ओयो क्वीन का ऐलान किया गया। मुंबई और दिल्ली में सबसे पसंदीदा ओयो लोकेशन एयरपोर्ट के पास के रहे। जबकि बैंगलुरू, कोरामंगला और कोलकाता में सॉल्ट लेक सबसे पसंदीदा लोकेशन्स रहे। आपको बता दें कि दक्षिण एशिया की सबसे बड़ी और लीज्ड एंव फ्रैंचाइज्ड होटलों, होम्स एंव लिविंग स्पेसेज में दुनिया की सबसे तेज से विकसित होती कंपनी ओयो ने भारत, समेत दुनिया के अन्य देशों में  अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। ओयो दुनिया का दुनिया का अग्रणी टेक्नोलॉजी हॉस्पिटेलिटी मॉडल है। ओयो की चेन में  3000 से ज्यादा होम्स हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन