Home » Industry » Companiesnissan india diwali offers special benefits

DATSUN FESTIVE OFFERS:सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, गाड़ी खरीदने पर मिलेंगे स्पेशल ऑफर्स

निसान ब्रांड की कोई भी गाड़ी खरीदने पर 2 ग्राम सोने का सिक्का गिफ्ट में मिलेगा।

nissan india diwali offers special benefits

नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन के चलते कई कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर्स दे रहीं हैं ऐसे में जापानी मोटर कंपनी निसान मोटर इंडिया ने भी ग्राहकों के लिए ऑफर्स निकाले हैं। कंपनी ने ग्राहकों के लिए एक्सचेंज ऑफर्स और स्पेशल बेनिफिट भी निकाले हैं। दिवाली पर निसान मोटर्स DATSUN पर स्पेशल ऑफर दे रही है। इसके साथ ही कंपनी ने सरकारी कर्मचारियों के लिए भी स्पेशल ऑफर्स निकाले हैं। अगर आप भी इस दिवाली निसान या DATSUN गाड़ी खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको 3 ग्राम सोने का सिक्का और कई ऑफर्स मिलेंगे। माइक्रा और सन्नी खरीदने पर ग्राहकों को 6 ग्राम सोने का सिक्का मिलेगा। इसके अलावा निसान ब्रांड की कोई भी गाड़ी खरीदने पर 2 ग्राम सोने का सिक्का गिफ्ट में मिलेगा।


ग्राहकों को मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स
फेस्टिव ऑफर के चलते निसान मोटर इंडिया के डायरेक्टर हरदीप सिंह बरार ने बताया कि फेस्टिव सीजन में हमनें अपनी सभी गाड़ियों पर ऑफर निकाला है। इसके साथ ही गाड़ियों की ज्यादा से ज्यादा बिक्री के लिए हम ग्राहकों को सोने के सिक्के भी दे रहे हैं। कंपनी निसान की सभी कारों पर 40 हजार रुपए तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इसके साथ ही कार खरीदने पर 1 रुपए तक का इंश्योरेंस दिया जाएगा। इसके अलावा DATSUN की कोई भी गाड़ी खरीदने पर ग्राहकों को 52 हजार रुपए का लाभ मिलेगा।


DATSUN खरीदने पर 15 हजार रुपए तक का एक्सचेंज बोनस
साथ ही DATSUN GO, रेडी GO, GO PLUS खरीदने पर 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा। हरदीप ने बताया कि इन ऑफर्स के चलते उन्हें लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। निसान माइक्रा और माइक्रा प्लस की खरीद पर भी कंपनी ग्राहकों को स्पेशल ऑफर दे रही है। इसी के साथ कंपनी ग्राहकों को 39.5 हजार रुपए तक का कैशबैक भी दे रही है। इसके अलावा अगर आर सरकारी कर्मचारी हैं तो कंपनी आपको 3 ग्राम सोना और 7 हजार रुपे तक के लाभ भी देगी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट