विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesNexgen Energia Limited invites application for CNG pump and electric vehicle charging station

CNG पंप खोलने का बड़ा मौका, सरकार देगी सब्सिडी, एक क्लिक में यहां करें आवेदन

हर महीने कर सकते हैं लाखों रुपए की कमाई

1 of

नई दिल्ली। यदि आप अपना कारोबार करने का बारे में सोच रहे हैं तो यह खबर आपके खास काम की है। Nexgen Energia Limited सहज भारत योजना लेकर आई है। इस योजना के तहत आप कंपनी के साथ कारोबार करके हर महीने लाखों रुपए की कमाई कर सकते हैं। यह कंपनी CNG पंप के अलावा, इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग स्टेशन, सीएनजी गैस उत्पादन का उद्योग आदि में कारोबार का मौका दे रही है। 

 

कौन खोल सकता है CNG पंप
कंपनी के अनुसार, देशभर में किसी भी जिले का कोई भी व्यक्ति अपने शहर में सीएनजी पंप, सीएनजी (सीबीजी) गैस उत्पादन का उद्योग, इंडस्ट्रियल हाई स्पीड डीजल प्लांट, इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग स्टेशन, जैविक खाद और मलवे से ईंट निर्माण का कारोबार कर सकता है। कंपनी का कहना है कि नया कारोबार करने के इच्छुक या पहले से ही कारोबार करने वाले लोग भी सीएनजी पंप समेत दूसरे कारोबार करने के लिए आवेदन कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि कारोबार करने वालों को पांच साल तक आयकर मुक्त, सरकार से सब्सिडी और सभी निजी और राष्ट्रीयकृत बैंकों से लोन की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। 

इतना होगा निवेश


- CNG Pump: कंपनी के अनुसार, सीएनजी पंप खोलने के लिए आवेदकों को करीब 75 लाख रुपए का निवेश करना होगा। इसमें लाइसेंस फीस और पंप की लागत दोनों शामिल हैं। 
- सीएनजी (सीबीजी) गैस उत्पादन का उद्योग लगाने के इच्छुक लोगों को करीब 2.99 करोड़ रुपए का निवेश करना होगा। इसमें लाइसेंस फीस शामिल नहीं है। 
- इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग स्टेशन लागने के इच्छुक आवेदकों को करीब 25 लाख का निवेश करना होगा। इसमें लाइसेंस शुल्क और मशीन का लागत दोनों शामिल हैं।
- निर्माण मलवे से ईंट उद्योग लगाने वालों को करीब 35 लाख का निवेश करना होगा। इसमें मशीन और लाइसेंस शुल्क दोनों शामिल हैं। 
- इंडस्ट्रियल हाईस्पीड डीजल उद्योग शुरू करने के लिए करीब 5 करोड़ रुपए का निवेश करना होगा। इसमें लाइसेंस फीस शामिल नहीं हैं। 
- जैविक खाद क्रय-विक्रय का कारोबार करने वालों को करीब 15 लाख रुपए का निवेश करना होगा। 

ऐसे कर सकते हैं आवेदन


- आप कंपनी की वेबसाइट www.nexgenenergia.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 
- आप NEXGEN ENERGIA के मोबाइल एप द्वारा भी आवेदन कर सकते हैं। 
- अपना अपना प्रोफाइल या बायोडाटा बनाकर business@nexgenenergia.com या businessnge@gmail पर ईमेल कर आवेदन कर सकते हैं। 
- आप 7419502123 पर मिस कॉल कर जानकारी ले सकते हैं। 
- आपके आवेदन करने के बाद कंपनी एक सप्ताह के अंदर आपको जवाब देगी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन