विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesMi Sports Shoes 2 available in India from April 4

भारत में 4 अप्रैल से शुरू होगी Xiaomi के 'स्मार्ट' जूते की बिक्री, कीमत मात्र इतनी

जानें Mi Men's Sports Shoes 2 की खासियत

Mi Sports Shoes 2 available in India from April 4

Mi Sports Shoes 2 available in India from April 4 शाओमी जल्द ही भारत में  Mi Men's Sports Shoes 2 की बिक्री शुरू करने वाला है। शाओमी के इस स्मार्ट जूते की बिक्री 4 अप्रैल से शुरू होगी। कंपनी ने यह जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी। गौरतलब है कि कंपनी  ने फरवरी में मी मैन स्पोर्ट्स शूज 2 पेश किए थे, जो कंपनी के क्राउडफंडिंग प्लैटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराए गए थे। जूते के साथ ब्लूटूथ ईयरफोन्स और मी 2 इन वन यूएसबी केबल की सेल भी 4 अप्रैल से ही शुरू हो रही है।

नई दिल्ली। शाओमी जल्द ही भारत में  Mi Men's Sports Shoes 2 की बिक्री शुरू करने वाला है। शाओमी के इस स्मार्ट जूते की बिक्री 4 अप्रैल से शुरू होगी। कंपनी ने यह जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी। गौरतलब है कि कंपनी  ने फरवरी में मी मैन स्पोर्ट्स शूज 2 पेश किए थे, जो कंपनी के क्राउडफंडिंग प्लैटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराए गए थे। जूते के साथ ब्लूटूथ ईयरफोन्स और मी 2 इन वन यूएसबी केबल की सेल भी 4 अप्रैल से ही शुरू हो रही है।

Mi Men's Sports Shoes 2 की खासियत

बता दें कि इस स्मार्ट शूज को 5 इन 1यूनि मोल्डिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके बनाया गया है। जिसके चलते ये जूते शॉक प्रूफ, ड्यूरेबल, और स्लिप रेसिस्टेंट हैं। साथ ही फीशबोन स्ट्रक्चर के चलते यह शूज पहनने में भी कआफी आरामदायक हैं। इन शूज में पैर मुडने का कोई खतरा नहीं है। इस शूज को बनाने के लिए टीपीयू मिडसोल बैलेंसिंग पैच, कुशन पैच, सिंथेटिक रबर ऑउटसोल, वैक्यूम प्रेस मिडसोल और पीयू सपॉर्टिंग लेयर का इस्तेमाल किया गया है।

Mi Men's Sports Shoes 2 की कीमत

भारत में इस शूज की कीमत 2,499 रुपए है। कंपनी ने इसे तीन कलर (ग्रे, ब्लैक और ब्लू कलर) में पेस किया है। इस जूते की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर मी डॉट कॉम पर होगी। कंपनी ने अभी मी स्पोर्ट्स ब्लूटूथ ईयरफोन्स और मी टू-इन-वन यूएसबी केबल (20 सेंटीमीटर) की कीमत का खुलासा नहीं किया है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन