विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesMahindra and Mahindra chairman Anand Mahindra cheers Air Force Action over terrorists in Pakistan

पाकिस्तान को घर में घुसकर मारने पर आनंद महिंद्रा ने एयरफोर्स के लिए कह दी मन की बात

अक्षय कुमार बोले- घर में घुसकर मारो

Mahindra and Mahindra chairman Anand Mahindra cheers Air Force Action over terrorists in Pakistan

नई दिल्ली। पुलवामा हमले के 12 दिन बाद भारतीय वायुसेना की ओर से पीओके में घुसकर आतंकी ठिकानों को नष्ट करने की पूरे देश में प्रशंसा हो रही है। हर कोई भारतीय वायुसेना के इस साहस पर उसकी प्रशंसा कर रहा है। भारतीय उद्योग जगत ने भी भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई का स्वागत किया है। 

 

आनंद महिंद्रा ने कही मन की बात
देश के दिग्गज उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा के एमडी आनंद महिंद्रा ने भी भारतीय वायुसेना की कार्रवाई का समर्थन किया है। एक ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा 'और वे सुरक्षित लौट आए ... जो अपने आप में एक उपलब्धि है। आइए हम उन लोगों की निरंतर सुरक्षा के लिए प्रार्थना करें जो हमारी रक्षा करते हैं ...' आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक करीब 12 हजार लोग उनके ट्वीट को लाइक कर चुके हैं। 

 

 

 

अक्षय कुमार बोले- घर में घुसकर मारो
भारतीय वायुसेना की ओर से पीओके में घुसकर की गई कार्रवाई का बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी जोश के साथ स्वागत किया है। अक्षय कुमार ने इस कार्रवाई पर ट्वीट कर लिखा है, ' भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई पर हमें गर्व है। अंदर घुस के मारो।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन