विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesJet Airways Share Price

नरेश गोयल Jet Airways चेयरमैन पद से हटेंगे, बेटे निवान संभाल सकते हैं जिम्मेदारी

जेट एयरवेज के शेयर में आई तेजी

Jet Airways Share Price

Jet Airways Share Price: Jet Airways के फाउंडर नरेश गोयल (Naresh Goyal) कंपनी के चेयरमैन पद से हटने का संकेत दिया है। गोयल की जगह उनके बेटे निवास ले सकते हैं। उनके पद से हटने से कंपनी की बोर्ड में उनकी हिस्सेदारी कम हो जाएगी। मतलब किसी बड़े निर्णय में उनकी सलाह का प्रभाव हो जाएगा।

नई दिल्ली. Jet Airways के फाउंडर नरेश गोयल (Naresh Goyal) कंपनी के चेयरमैन पद से हटने का संकेत दिया है। गोयल की जगह उनके बेटे निवास ले सकते हैं। उनके पद से हटने से कंपनी की बोर्ड में उनकी हिस्सेदारी कम हो जाएगी। मतलब किसी बड़े निर्णय में उनकी सलाह का प्रभाव हो जाएगा।

 

शेयरों की हिस्सेदारी होगी कम 

ऐसी खबरें हैं कि वो कंपनी के 51 फीसदी शेयर को कम करके 20 फीसदी करेंगे। गोयल और एतिहाद के सीईओ टोनी डगलस ने बुधवार को कर्जदाता बैंकों से जुड़े तमाम मुद्दों पर बातचीत की थी। 25 साल पुरानी जेट एयरवेज में 24% की हिस्सेदारी वाली विमानन कंपनी एतिहाद ने जेट को लगभग सात अरब रुपये की अंतरिम फंडिंग पर ऐसी ही कुछ वजहों से चुप्पी साध रखी थी।

 

जेट एयरवेज के शेयर में उछाल 

जेट एयरवेज के बकाया का भुगतान न होने पर कई कंपनियों ने विमानों को अपने नियंत्रण में ले लिया है। जेट एयरवेज ने 14 फरवरी को कर्ज के बदले बैंकों को हिस्सेदारी देने के प्रस्ताव को मंजूरी दी थी। इस खबर के बाद आज जेट एयरवेज का शेयर 11 रुपए (5 फीसदी) की तेजी के साथ 234.5 रुपए प्रति शेयर पर पहुंच गया। इस खबर से निवेशकों को जेट एयरवेज को सहायता मिलने की उम्मीद बढ़ी है।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन