विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesJet airways Cancels 14 Flights As Pilots Report Sick

कई पायलटों के बीमार पड़ने से जेट एयरवेज को रद्द करनी पड़ी 14 फ्लाइट्स

सूत्रों से यह भी पता चला है कि पायलट सैलरे ना मिलने का विरोध कर रहे हैं जिसकी वजह से सभी के बीमार पड़ने की सूचना मिली है।

Jet airways Cancels 14 Flights As Pilots Report Sick

Jet Cancels 14 Flights As Pilots Report Sick Amid Salary Defaults: मुंबई में रविवार को एक साथ कई पायलटों के बीमार पड़ने की वजह से जेट एयरवेज को अपनी 14 उड़ाने  रद्द करनी पड़ी। माना जा रहा है कि विमान कंपनी द्वारा कई महीनों से सैलेरी ना दिए जाने के चलते  पायलट बीमारी का बहाना बनाकर छुट्‌टी पर हैं।

नई दिल्ली। मुंबई में रविवार को एक साथ कई पायलटों के बीमार पड़ने की वजह से जेट एयरवेज को अपनी 14 उड़ाने  रद्द करनी पड़ी। माना जा रहा है कि विमान कंपनी द्वारा कई महीनों से सैलेरी ना दिए जाने के चलते  पायलट बीमारी का बहाना बनाकर छुट्‌टी पर हैं। सूत्रों का मानना है कि कई महीनों से पैसों की कमी से जूझ रही जेट एयरवेज ने बीते तीन महीनों से अपने सीनियर मैनेजमेंट, पायलट और इंजीनियर को सैलरी नहीं दी है। सितंबर में इन्हें आधी सैलेरी दी गई थी लेकिन अक्टूबर और नवंबर की सैलेरी अभी तक नहीं दी गई है। 

 

जेट एयरवेज ने किया खबर का खंडन
सूत्रों से यह भी पता चला है कि पायलट सैलरे ना मिलने का विरोध कर रहे हैं जिसकी वजह से सभी के बीमार पड़ने की सूचना मिली है। वहीं जेट एयरवेज ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा है कि फ्लाइट्स 'अप्रत्याशित परिचालन परिस्थिति' की वजह से रद्द की गई हैं, न कि पायलटों के विरोध के वजह से ऐसा हुआ है। एक सूत्र के मुताबिक, पायलटों ने जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल को चिट्‌ठी लिखकर कहा है कि वह इस तरह बिना सैलेरी के काम नहीं कर पाएंगे। 

 

हम जल्द ही सभी मुद्दों को सुलझा लेंगे- जेट एयरवेज
जेट एयरवेज ने बताया कि उड़ानें रद्द होने पर यात्रियों को SMS के जरिए उनकी फ्लाइट के स्टेट्स के बारे में जानकारी दे दी गई थी।और उन्हें या तो दूसरी फ्लाइट्स से भेजा गया या फिर मुआवजा दे दिया गया। असल बात को छुपाते हुए जेट एयरवेज के कहा कि उन्हें उनके कर्मचारियों  का पूरा साथ मिल रहा है। और हम जल्द ही सभी मुद्दों को सुलझा लेंगे। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन