विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesJeff Bezos says National Enquirer publisher tried to extort him

जेफ बेजोस की प्राइवेट सेल्फीज का ये है असली सच!

जेफ बेजोस ने लगाया टैबलॉयड पर आरोप

1 of

नई दिल्ली। अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस ने हाल ही में नेशनल एनक्वाइरर टैबलॉइड पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। टैबलॉयड में जेफ बेजोस की तलाक के पीछे कुछ ऐसे दावे किए हैं जिससे पूरी दुनिया में हल्ला मच गया है। हाल ही में जेफ बेजोस ने आरोप लगाया कि टैबलॉयड न्यूजपेपर नैशनल इन्क्वायरर के पब्लिशर अमेरिकन मीडिया इंक (एएमआई) ने पूर्व टीवी एंकर लॉरेन सांचेज के साथ उनकी अंतरंग तस्वीरों के जरिये उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। आपको बता दें कि टैबलॉयड इनक्वायरर ने जनवरी में अपने पहले पेज पर एक रिपोर्ट छापी थी जिसमें लिखा था, जेफ बेजोस टीवी एंकर लॉरेन सांरेज के साथ डेटिंग कर अपनी पत्नी को धोखा दे रहे थे।

 

जेफ बेजोस ने लगाया टैबलॉयड पर आरोप


इसके साथ ही बेजोस ने टैबलॉयड पर आरोप लगाया  कि इनक्वायरर ने  उन्हें धमकी दी है कि अगर उन्होंने अपने ऊपर की गई स्टोरी के बारे में जांच बंद नहीं कराई, तो वह तस्वीरों को छाप देगा। टैबलॉइड ने इस बात के सबूत होने का भी दावा किया कि बेजोस 455 करोड़ रुपए के अपने प्राइवेट जेट में सांचेज को कई शहरों में लेकर गए। 

बेजोस ने सांचेज को कई आपत्तिजनक तस्वीरें और मैसेज भेजे


मैग्जीन ने बेजोस और सांचेज की डेटिंग की तस्वीरें भी छापी थीं। मैग्जीन ने यह दावा भी किया था कि पिछले कुछ महीनों में बेजोस ने सांचेज को कई आपत्तिजनक तस्वीरें और मैसेज भेजे। टैबलॉइड का कहना था कि वह 11 पेज की रिपोर्ट में सारे फोटो दर्शकों तक पहुंचाएगी।

बेजोस ने टैबलॉयड पर पत्रकारिता के विशेषाधिकारों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया


इस धमकी के बाद बेजोस ने टैबलॉयड पर पत्रकारिता के विशेषाधिकारों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। बेजोस का कहना है कि वो नहीं चाहते कि उनकी निजी तस्वीरें प्रकाशित हों। लेकिन, वो  टैबलॉयड की ब्लैकमेलिंग, राजनीतिक पक्षपात, और भ्रष्टाचार में शामिल नहीं होंगे। बेजोस ने कहा,  'मैं इसके खिलाफ लड़ना पसंद करूंगा। फिर देखता हूं क्या होता है।' 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन