विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesIsraeli Arkia airlines to begin 2 non-stop routes to India

गोवा और कोच्चि के लिए नॉन स्टॉप फ्लाइट शुरू करेगी ये बड़ी एयरलाइन, 28 सितंबर से होगी शुरू

यात्रियों को मिलेंगी ऑन बोर्ड फुल फ्लाइट सेवाएं

Israeli Arkia airlines to begin 2 non-stop routes to India

Israeli Arkia airlines to begin 2 non-stop routes to India इजरायल की दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन भारत के गोवा और कोच्चि के लिए दो नॉन स्टॉप उड़ानें शुरू करेगी, जिसकी शुरुआत 28 सितंबर से होगी। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इजरायल के भारत और फिलिपींस के लिए पर्यटन मंत्रालय के निदेशक हसन मदाह ने एक बयान में कहा कि अर्किया एयरलाइंस की नई सेवाएं मॉनसून के मौसम को छोड़कर सालों भर उपलब्ध होगी। 

पणजी। इजरायल की दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन भारत के गोवा और कोच्चि के लिए दो नॉन स्टॉप उड़ानें शुरू करेगी, जिसकी शुरुआत 28 सितंबर से होगी। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इजरायल के भारत और फिलिपींस के लिए पर्यटन मंत्रालय के निदेशक हसन मदाह ने एक बयान में कहा कि अर्किया एयरलाइंस की नई सेवाएं मॉनसून के मौसम को छोड़कर सालों भर उपलब्ध होगी। 

 

7 घंटों की होगी नॉन स्टॉप

एयरलाइन तेल अवीव से गोवा और कोच्चि की उड़ान में 220 सीटों वाले एयरबस ए321एलआर विमान का प्रयोग करेगी, जिस पर ऑन बोर्ड फुल फ्लाइट सेवाएं दी जाएगी। अर्किया गोवा से सप्ताह में एक दिन मंगलवार को और कोच्चि से दो दिन -सोमवार और शुक्रवार को सेवा मुहैया कराएगी, जो एक तरफ की सात घंटों की नॉन स्टॉप उड़ान होगी। 

 

कोच्चि से इजरायल जानेवालों की संख्या अधिक

 

मदाह ने कहा, "पिछले कुछ सालों से भारत से आनेवाले पर्यटकों की संख्या में वृद्धि को देखते हुए पर्यटन मंत्रालय ने अर्किया जैसे इजरायली एयरलाइंस को भारत के लिए सेवाएं शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया है।" उन्होंने कहा, "कई इजरायली पर्यटक छुट्टियां बिताने के लिए गोवा जाते हैं, जबकि भारतीय पर्यटकों की संख्या कोच्चि से इजरायल जानेवालों की अधिक होती है, जो वहां धार्मिक यात्रा पर या छुट्टियां बिताने जाते हैं।"
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन