Home » Industry » CompaniesWelspun MD Rajesh Mandawewala buy house in mumbai in Rs 150cr

वेलस्पन इंडिया के MD ने मुंबई में खरीदा 150 करोड़ का घर

वेलस्पन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश मांडवेवाला ने समुद्र किनारे 150 करोड़ में घर खरीदा है।

Welspun MD Rajesh Mandawewala buy house in mumbai in Rs 150cr

मुंबई. वेलस्पन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश मांडवेवाला ने समुद्र किनारे 150 करोड़ रुपए में घर खरीदा है। उन्होंने वाधवा ग्रुप और हबटाउन के लग्जरी रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट में तीन फ्लोर खरीदे हैं। उनकी यह डील 127 करोड़ रुपए में फाइनल हुई है लेकिन जीएसटी और स्टैंप ड्यूटी मिलाकर उन्हें इस इन्वेस्टमेंट के लिए 150 करोड़ रुपए चुकाने होंगे।


 

127 करोड़ में हुई डील

वाधवा ग्रुप और हबटाउन का लग्जरी रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट मुंबई के प्रभादेवी में है। ये प्रोजेक्ट वाधवा ग्रुप और हबटाउन मिल कर बना रहे हैं और इसमें तीन टावर होंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह डील 127 करोड़ रुपए में हुई है। हालांकि, यह डील जीएसटी और स्टैंप ड्यूटी मिलाकर करीब 150 करोड़ रुपए में पूरी होगी। अपार्टमेंट का एरिया करीब 20,989 वर्ग फुट है।

 

2023 में मिलेगा पजेशन

मांडवेवाला एक टावर में सबसे ऊपर के तीन फ्लोर 45, 46 और 47 खरीदे हैं। इन टॉवर का पजेशन 2023 में मिलेगा। मांडवेवाला वाला की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस बारे में वाधवा ग्रुप की तरफ से भी कोई जानकारी नहीं आई है।


 

एकड़ एरिया में बनेगा प्रोजेक्ट

ये प्रोजेक्ट हिंदुस्तान मिल लैंड्स पर बनेगा जो पहले डीएलएफ और हबटाउन के पास था लेकिन बाद में वाधवा ग्रुप ने डीएलएफ की जगह ले ली। अब वाधवा ग्रुप हबटाउन मिलकर 5 एकड़ प्लॉट को डेवलप करेंगे। हबटाउन और डीएलएफ ने हिंदुस्तान मिल लैंड्स साल 2007 में 350 करोड़ रुपए में खरीदी थी।


 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट