Home » Industry » Companiesmeet sunil bharati mittal family

यह है सुनील मित्तल की फैमिली, 3 बच्चों में से एक ने ही ज्वाइन किया पिता का बिजनेस

भारती एंटरप्राइज के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल का आज 23 अक्टूबर को जन्मदिन है।

1 of

नई दिल्ली। भारती एंटरप्राइज के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल का आज 23 अक्टूबर को जन्मदिन है। वह 61 साल के हो गए हैं। भारती एंटरप्राइज की एयरटेल देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। फोर्ब्स के मुताबिक लगभग 5.8 अरब डॉलर की नेटवर्थ के साथ मित्तल भारत के 17वें सबसे अमीर हैं। आज हम आपको सुनील भारती मित्तल के परिवार के बारे में बता रहे हैं।

 

 

वाइफ नैना मित्तल

नैना मित्तल सुनील भारती मित्तल की वाइफ हैं। वह पार्टी और इवेंट्स में अक्सर उनके साथ नजर आती हैं। नैना और सुनील मित्तल के तीन बच्चे हैं।

 

आगे पढ़े - सुनील भारती मित्तल की बेटी के बारे में..

बेटी आइशा मित्तल

नैना और सुनील भारती मित्तल की एक बेटी आइशा मित्तल है। आइशा की शादी लंदन के कारोबारी और एनिस्मोर कैपिटल के फाउंडर शरण पाश्रिचा (Sharan Pasricha) के साथ हुई है।

 

आगे पढ़े - सुनील भारती मित्तल के बेटों के बारे में..

बेटा केविन भारती मित्तल

सीईओ और फाउंडर, हाइक मैसेंजर लिमिटेड

 

सुनील भारती मित्तल के दो जुड़वां बेटे केविन और श्रविन मित्तल हैं। सुनील मित्तल के दूसरे बेटे केविन हाइक मैसेंजर के सीईओ और फाउंडर है। वह अपने पिता के कारोबार एयरटेल के साथ भी जुड़े हुए हैं।

 

आगे पढ़े - सुनील भारती मित्तल के बेटों के बारे में..

बेटा श्रविन मित्तल

श्रविन मित्तल लंदन में रहते हैं। श्रविन मित्तल लंदन में ही रहते हैं और वह अपने बिजनेस वेंचर पर काम कर रहे हैं। उन्होंने तीन साल पहले अपनी स्कूलमेट साक्षी छाबड़ा से शादी कर ली थी।

 

आगे पढ़े - सुनील भारती मित्तल के भाइयों के बारे में..

सुनील भारती मित्तल के भाई

सुनील भारती मित्तल के दो भाई हैं और दोनो भारती एंटरप्राइज के साथ ही काम कर रहे हैं। सुनील के छोटे भाई राजन मित्तल और बड़े भाई का नाम राकेश मित्तल है। सुनील भारती मित्तल के दोनों भाई भारती एंटरप्राइज में वाइस चेयरमैन हैं।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट