Home » Industry » Companiesकरोड़ों की मालकिन थी श्रीदेवी- Sridevi expire by accidental drowning

247 करोड़ की मालकिन थी श्रीदेवी, इस घर से होगी विदाई

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन दुबई में बाथटब में डूबने से हो गई।

1 of

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन दुबई में बाथटब में डूबने से हो गया। करीब 247 करोड़ रुपए की मालकिन की आखिरी विदाई उनके मुंबई स्थित घर भाग्य बंगला से होगी। उनके घर को सफेद रंग और फूलों से सजाया जा रहा है। आइए जानते हैं लंबे समय तक बॉलीवुड में छाई रहने वाली श्रीदेवी की नेटवर्थ के बारे में..

 

 

247 करोड़ रुपए थी नेटवर्थ

 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की कुल नेटवर्थ 247 करोड़ रुपए थी। इसमें उनके तीन घर और 7 गाड़ियां शामिल थी। उनकी गाड़ियों की कीमत करीब 9 करोड़ रुपए थी। वह चिंग्स चाइनीज, लक्स और तनिष्क जैसे ब्रांड्स की ब्रांड एंबेस्डर भी थी। इसके अलावा उनके पास 3 घर थे जिसकी कीमत 62 करोड़ रुपए तक थी। उनकी सालाना इनकम ब्रांड एन्डोर्समेंट और फिल्मों के जरिए करीब 13 करोड़ रुपए थी।

 

इंस्टाग्राम पर अक्सर शेयर करती थी फोटो..

 

श्रीदेवी मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में अपने पति बोनी कपूर और दो बेटियों खुशी और जाह्न्वी कपूर के साथ रहती थी। उनके पास पोर्शे, ऑडी और फोर्ड की कारें हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी, अपने घर और परिवार के लोगों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती थी। वह अक्सर पार्टियों में जाने से पहले अपने घर में खींची फोटो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती थी।

 

आगे पढ़े - कहां से होगी विदाई..

मुंबई के घर से होगी आखिरी विदाई..

 

ऐसा माना जा रहा है कि सोमवार देर शाम उनका पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई लाया जा सकता है। मुंबई स्थित भाग्य बंगलो में उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां की जा रही हैं। अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले स्थित पवनहंस मुक्तिधाम में किया जाएगा। उनकी आखिरी ख्वाहिश के मुताबिक, विदाई में इस्तेमाल होने वाली हर चीज सफेद रंग की होगी। श्रीदेवी को सफेद रंग बेहद पसंद था। वे अपने परिवार वालों और करीबियों से कहती थीं कि मेरे आखिरी वक्त में सब कुछ सफेद हो।

 

आगे पढ़े - शनिवार रात हुआ निधन..

 

शनिवार की रात हुआ श्रीदेवी का निधन

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार रात को बाथटब में डूबने से मौत हो गई। पहले ऐसा माना जा रहा था कि उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट से हुई है लेकिन उनकी बायोप्सी की रिपोर्ट में आया है कि मौत बाथटब में डूबने से हुई है। उनके पति बोनी कपूर उन्हें सरप्राइज देने के लिए दोबारा दुबई पहुंचे थे। वे उन्हें डिनर पर ले जाना चाहते थे। फ्रेश होने के लिए वे वॉशरूम गईं, लेकिन 15 मिनट तक बाहर नहीं निकलीं। बाद में देखने पर वे बाथटब में गिरी मिलीं। 54 साल की श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने गई थीं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट