बिज़नेस न्यूज़ » Industry » Companiesस्‍पाइसजेट लाई मेगा मानसून सेल, किराया 999 रु. से शुरू, 4-8 जुलाई तक करा सकते हैं बुकिंग

स्‍पाइसजेट लाई मेगा मानसून सेल, किराया 999 रु. से शुरू, 4-8 जुलाई तक करा सकते हैं बुकिंग

डिस्‍काउंटेड किराया केवल एक तरफ के हवाई सफर के लिए है।

1 of

नई दिल्‍ली. बजट एयरलाइन स्‍पाइसजेट ने अपनी मेगा मानसून सेल को लॉन्‍च कर दिया है। सेल के तहत एयरलाइन हवाई यात्रियों को 999 रुपए के शुरुआती किराए में सफर करने का मौका दे रही है। यह किराया डॉमेस्टिक फ्लाइट्स के लिए है और केवल एक तरफ के हवाई सफर के लिए होगा। स्‍पाइसजेट की मेगा मानसून सेल 4 जुलाई से 8 जुलाई यानी चार दिन रहेगी। इस दौरान हुई बुकिंग्‍स 8 अक्‍टूबर 2018 तक वैलिड रहेंगी यानी इस तारीख तक इन बुकिंग्‍स से सफर किया जा सकेगा। 

 

स्‍पाइसजेट की इस सेल के तहत 999 रुपए का किराया छोटी दूरी वाले सफर पर रहेगा। उदाहरण के लिए सेल के तहत दिल्‍ली से कुछ अन्‍य जगहों का किराया इस तरह है-  

 

देहरादून- 999 रुपए 
जयपुर- 999 रुपए
गोरखपुर- 3,299 रुपए 
अहमदाबाद- 1,699 रुपए 
पटना- 2,079 रुपए

सूरत- 2,099 रुपए 
वाराणसी- 1,799 रुपए
चेन्‍नई- 3,049 रुपए 

 

20% डिस्‍कांउट भी

इसके अलावा स्‍पाइसजेट मेगा मानसून सेल के तहत सीट, मील, स्‍पाइसमैक्‍स और अन्‍य चीजों पर 20 फीसदी डिस्‍काउंट भी ऑफर कर रही है। इसका लाभ लेने के लिए यात्रियों को ADDON20 प्रोमो कोड यूज करना होगा। 

 

शर्तें भी हैं लागू

स्‍पाइसजेट ने नियम व शर्तों में यह स्‍पष्‍ट किया है कि मेगा मानसून सेल का डिस्‍काउंटेड किराया केवल एक तरफ के हवाई सफर के लिए है। साथ ही इस ऑफर को किसी अन्‍य ऑफर के साथ क्‍लब नहीं किया जा सकता है और न ही यह ग्रुप बुकिंग्‍स पर लागू होगा। अगर कोई यात्री बुकिंग कैंसिल कराता है तो मामूली कैंसिलेशन चार्ज लेने के बाद किराया रिफंड कर दिया जाएगा। 

 

आगे पढ़ें- एक ऑफर 30 जून को हुआ था खत्‍म

एक ऑफर 30 जून को हुआ है खत्‍म

इससे पहले स्‍पाइसजेट पिछले माह भी एक ऑफर लाई थी, जिसके तहत चुनिंदा डॉमेस्टिक रूट्स पर किराया 1,149 रुपए से शुरू था। ऑफर के तहत 30 जून तक बुकिंग कराई जा सकती थी। इस ऑफर का ट्रैवल पीरियड 1 जुलाई से 8 अक्‍टूबर 2018 है।  

 

आगे पढ़ें- अन्‍य एयरलाइन्‍स भी पीछे नहीं

अन्‍य एयलाइन्‍स भी नहीं पीछे

स्‍पाइसजेट के अलावा इंडिगो, गोएयर, एयर एशिया, जेट एयरवेज भी सस्‍ते हवाई सफर के लिए ऑफर लाई थीं और सभी में बुकिंग की आखिरी तारीख 30 जून तक थी। ऑफर के तहत इंडिगो 1,200 रुपए, गोएयर 1,199 रुपए के शुरुआती किराए की पेशकश कर रही थी, वहीं जेट एयरवेज और एयर एशिया 30 और 20 फीसदी तक का डिस्‍काउंट ऑफर कर रही थीं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट