Home » Industry » Companiesविंटर वियर पर मिल रही है स्टॉक क्लीयरेंस सेल-Stock clearance sale on winter wear

विंटर वियर पर मिल रही है स्टॉक क्लीयरेंस सेल, 50 फीसदी तक मिल रहा है डिस्काउंट

देश के कई प्रमुख ब्रांड ने अपने विंटर वियर ब्रांड पर डिस्काउंट देना शुरू कर दिया है।

1 of

नई दिल्ली। अगर आप सर्दी के कपड़े सस्ते दाम में खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छा मौका है, देश के कई प्रमुख ब्रांड ने अपने विंटर वियर ब्रांड पर डिस्काउंट देना शुरू कर दिया है। विंटर सीजन खत्म होने में एक से डेढ़ महीने का समय बचा है। ऐसे में ब्रांड अपना विंटर वियर स्टॉक समय पर खत्म करने के लिए डिस्काउंट ऑफर दे रहे हैं। रिटेलर और ब्रांड्स स्टॉक पर 50 फीसदी तक डिस्काउंट दे रहे हैं।

 

 

रिटेलर्स दे रहे हैं डिस्काउंट

 

 

मल्टी ब्रांड रेडीमेड गारमेंट स्टोर सीएनएम के ओनर शरद सुरी ने moneybhaskar.comको बताया कि वह विंटर वियर पर डिस्काउंट ऑफर देना शुरू कर दिया है। अभी वह डिस्काउंट 35 फीसदी तक दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि समय पर विंटर स्टॉक निकालने के लिए डिस्काउंट ऑफर दे रहे हैं।

 

 

ये ब्रांड दे रहे हैं डिस्काउंट ऑफर

 

 

एच एंड एम, ग्लोबस, गैस, गैप, बीबा, मैंगो, कैंटाबिल, मल्टी ब्रांड स्टोर लाइफस्टाइल, सीएनएम जैसे ब्रांड 10 से 50 फीसदी तक डिस्काउंट दे रही है। ताकि सेल बढ़ाई जा सके और विंटर कलेक्शन समय पर खत्म किया जा सके। कैंटाबिल के एमडी विजय बंसल ने moneybhaskar.com को बताया कि विंटर स्टॉक को निकालने के लिए 10 से 50 फीसदी तक डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं।

 

 

स्टोर में आया फेस्टिव कलेक्शन

 

 

बीबा अपैरेल्स प्राइवेट लिमिटेड (बीबा) के अधिकारी ने moneybhaskar.comको बताया कि ऑनलाइन 50 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। रिटेल में विंटर स्टॉक पर 10 से 30 फीसदी तक का डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं। अधिकारी के मुताबिक सेल बढ़ाने और स्टॉक निकालने के लिए कुछ पुराने स्टॉक पर डिस्काउंट दे रहे हैं। कंपनी ये डिस्काउंट अपने रीटेल स्टोर, शॉपिगं वेबसाइट और शॉपिंग प्लेटफॉर्म दोनों जगह दे रही है।

 

 

अगली स्लाइड में जानें - मार्केट रिटेलर्स भी दे रहे हैं डिस्काउंट

 

 

रिटेलर्स भी दे रहे हैं डिस्काउंट

 

 

कमला नगर मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र सांभर ने बताया कि यहां लुधियाना की वुलन्स सेल की दुकानों पर विंटर वियर पर 50 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है। सांभर ने बताया कि मार्केट में रेडीमेड गारमेंट रिटेलर्स ने भी डिस्काउंट देना शुरू कर दिया है।

 

 

 

ई-कॉमर्स कंपनी दे रही हैं डिस्काउंट

 

 

ई-कॉमर्स कंपनी अजियो डॉट कॉम, फ्लि‍पकार्ट, अमेजन, स्नैपडील के रिटेलर्स भी विंटर वियर पर 40 से 50 फीसदी तक डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं। इन प्लेटफॉर्म पर सभी ब्रांड फैशन क्लोदिंग ब्रांड डिस्काउंट और एक पर दूसरा फ्री जैसे डील्स ऑफर कर रहे हैं।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट