Home » Industry » CompaniesRajinikanth Akshay Kumar starrer already 200 crore movie

रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने कमा लिए करीब 200 करोड़

फिल्म 2.0 29 नवंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

1 of

नई दिल्ली। साउथ इंडिया के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 2.0 ने रिलीज से पहले ही करीब 200 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म 2.0 29 नवंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को करीब 543 कोरड़ रुपए में बनाया गया है। ऐसे में लोगों के बीच इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता बढ़ती जा रही है। इस फिल्म ने पिछले काफी समय से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। फिल्म 2.0 से उम्मीद की जा रही है कि यह एस.एस. राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 के रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी।

 

रिलीज़ से पहले ही फिल्म ने की करीब 200 करोड़ की कमाई
फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार की जोड़ी से इसकी लोकप्रियता काफी बढ़ चुकी है। फिल्म समीक्षकों का कहना है कि यह फिल्म 2018 की सबसे हिट फिल्म साबित होगी। बात की जाए फिल्म के रिलीज से पहले ही ,करीब 200 करोड़ कमाने की तो मेकर्स ने इस फिल्म के थियेटर राइटस के लिए 100 करोड़ की मांग की थी  लेकिन इसे 80 करोड़ में बेचे जाएंगे। रिलीज से पहले ही फिल्म ने अपने सैटेलाइट राइट्स लगभग 110 करोड़ में 'ज़ी' को बेच दिए है। ऐसे में फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही करीब 200 करोड़ की कमाई कर ली हैं, जो अपने आप में ही एक रिकॉर्ड हैं।

आगे पढ़ें, 

2.0 तमिल फिल्म Enthiran का सीक्वल
आपको बता दें कि 2.0 भारत में बनने वाली सबसे मंहगी फिल्म है। इस फिल्म को तीन भाषाओं (तमिल, तेलुगू और हिंदी) में रिलीज किया जाएगा। 2.0 का हिंदी संस्करण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत रिलीज होगा। बता दें कि 2.0 2010 में रिलीज हुई तमिल फिल्म इंथीरन (Enthiran) का सीक्वल है। 

 

आगे पढ़ें,

पूरी फिल्म 3 डी में हुई है शूट
फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि 2.0 एक हजार करोड़ की कमाई कर सकती है। यह पहली फिल्म है जिसे पूरी तरह से 3 डी में शूट किया गया है। लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म में एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे भूमिका में हैं। फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि यह मार्केटिंग और प्रोमोशन स्ट्रेटेजी की बदौलत सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट