विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesPiramal host welcome party for Isha ambani in house gulita

कुछ ऐसा हुआ ईशा अंबानी के ससुराल में उनका स्वागत, देखिए photos

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के नए घर गुलीता को लाइटों से सजाया गया।

1 of

नई दिल्ली। ईशा अंबानी के ससुराल में उनका स्वागत भी खास तरीके से हुआ। इस नवविवाहित जोड़े के लिए पीरामल परिवार ने 13 दिंसबर को घर में पार्टी आयोजित की जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य और दोस्त शामिल हुए। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। आनंत और स्वाति पीरामल ने नए घर गुलीता में पार्टी आयोजित की थी।

 

गुलीटा में रखी गई पार्टी

 

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के नए घर गुलीता को लाइटों से सजाया गया। पीरामल परिवार ने नवविवाहित जो़ड़े के लिए वरली के इस नए घर में पार्टी रखी जिसमें परिवार और दोस्त शामिल हुआ। शामिल होने वाले लोगों में बीजेपी नेता नितिन गडकरी, राजीव प्रताप रुडी, क्रिकेटर सुनील गावस्कर और कपिल देव शामिल हुए। पार्टी रतन टाटा और साइरस पूनावाला शामिल हुए। ये एक प्राइवेट अफेयर था जिसमें सिर्फ परिवार और दोस्त ही शामिल हुए।

 

शुक्रवार को अंबानी ने रखा रिसेप्शन

 

शुकवार की रात रिलायंस जियो गार्डन में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के लिए अंबानी परिवार ने रिसेप्शन रखा। यहां एआर रहमान ने परफॉर्मेंस दी।

 

शादी के लिए सजाया गया था नया घर

 

शादी के लिए मुबंई में ईशा अंबानी के मायके और ससुराल दोनों को दुल्हन की तरह सजाया गया था। ईशा अंबानी के स्वागत के लिए उनका नया घर यानी ससुराल गुलीटा भी उनके स्वागत के लिए सजाया गया था।

 

ईशा के नए घर में भी हुई सजावट

 

ईशा अंबानी की शादी के बाद उनका नया एड्रेस एंटीलिया की जगह वर्ली का गुलीटा बन गया है। गुलीटा को ईशा अंबानी के स्वागत के लिए सजाया गया था। आनंद पीरामल से 12 दिसंबर को शादी के बाद ईशा अंबानी अपना मायका एंटीलिया छोड़ वर्ली के नए बंगले में रहेंगी। हालांकि, ईशा अंबानी का घर एंटीलिया देश का सबसे महंगा घर है लेकिन उनका यह नया घर भी कम नहीं है। आनंद पीरामल के पिता अजय पीरामल ने यह प्राॉपर्टी साल 2012 में हिंदुस्तान यूनिलीवर से 452 करोड़ रुपए में खरीदा था। हालांकि, कंस्ट्रक्शन के बाद इसकी कीमत बढ़ गई है।

 

अजय पीरामल की तरफ से बेटे और बहू को गिफ्ट

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये प्रॉपर्टी अजय और स्वाति पीरामल की तरफ से अपने बेटे आनंद पीरामल और बहू ईशा अंबानी को गिफ्ट है। प्रॉपर्टी को सभी तरह की सरकारी इजाजत और सर्टिफिकेट 19 सितंबर को बीएमसी से मिल चुकी है। 10 अरब डॉलर के पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल ने साल 2012 में हिंदुस्तान यूनिलीवर से यह प्रॉपर्टी खरीदी थी। अजय पीरामल फार्मास्यूटिकल, फाइनेंशियल सर्विसेज, रियल एस्टेट, इंफॉर्मेशन सर्विस और ग्लास पैकेजिंग के बिजनेस में हैं।

 

एंटीलिया से कम नहीं है ईशा का नया घर

 

मुकेश और नीता अंबानी का घर एंटिलया देश का सबसे महंगा और फेमस घर है लेकिन ईशा अंबानी का नया घर भी कम नहीं है। ये बंगला 5 मंजिला है और 50 हजार वर्गफीट में फैला हुआ है। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के होने वाले इस नए घर में पांच फ्लोर होंगे जिसमें तीन बेसमेंट हैं। इसका दूसरा और तीसरा फ्लोर सर्विस और पार्किंग के लिए है। घर के लेवल 1 पर बागीचा और एयर वाटर बॉडी होगी। ग्राउंड फ्लोर पर एंट्रेस के साथ लॉबी बनाई गई है। ऊपर के फ्लोर पर लिविंग और डाइनिंग हॉल्स हैं। यहां कई कमरे, बेडरूम और सर्कुलर स्टडी रूम भी बनाए गए हैं। बंगले के अलग-अलग लेवल पर लाउंज एरिया, ड्रेसिंग रूम्स और सर्वेंट क्वार्टर हैं।

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन