Home » Industry » Companiespaytm launches two offers on akshay tritiya 2018

अक्षय तृतीया पर Paytm ने निकाला ऑफर, मुफ्त मिलेगा सोना

अक्षय तृतीया के मौके पर मोबाइल ई-कॉमर्स कंपनी Paytm ने ग्राहकों के लिए दो खास ऑफर निकाले हैं।

1 of

नई दिल्‍ली. अक्षय तृतीया के मौके पर मोबाइल ई-कॉमर्स कंपनी Paytm ने ग्राहकों के लिए दो खास ऑफर निकाले हैं। पहला ऑफर जीरो GST है, जिसके तहत Paytm से गोल्‍ड की खरीद पर ग्राहक को चुकाई गए GST के बराबर सोना मुफ्त मिलेगा। ऑफर पीरियड के दौरान यह लाभ 50 रुपये से ऊपर की Paytm गोल्ड खरीद पर मिलेगा। 

 

दूसरे ऑफर के तहत गोल्‍ड खरीदने वालों को Paytm हर घंटे गोल्ड खरीद के 5 गुना तक जीतने का मौका दे रही है। यह दोनों ऑफर 18 अप्रैल, 2018 की आधी रात तक वैलिड रहेंगे। यह जानकारी Paytm  ने एक बयान के जरिए दी। 

 

पिछली अक्षय तृतीया से अब तक 800 किलो सोने का हुआ लेन-देन 

बयान में Paytm के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, नितिन मिश्रा ने कहा कि Paytm गोल्ड के ग्राहकों ने पिछले साल अक्षय तृतीया से अब तक लगभग 800 किलोग्राम सोने का लेन-देन किया है। Paytm गोल्ड सोने की डिजिटल बचत के आसान और कम लागत वाले तरीके की वजह से ग्राहकों को आकर्षित करने में कामयाब रहा है। Paytm के जरिए लोग सोना खरीद भी सकते हैं और उपहार में भी दे सकते हैं। इसलिए हमें उम्मीद हैं कि ज्यादा से ज्यादा खरीदार हमारे प्लेटफार्म से जुड़ेंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपने ग्राहकों को हर खरीद पर आकर्षक ऑफर के जरिए मुफ्त सोने की पेशकश कर रहे हैं।

 

कहां रहता है ग्राहकों को सोना 

Paytm गोल्ड ग्राहकों को अपने बजट और जरूरत के मुताबिक असली सोने में आसान और नियमित बचत का विकल्प देता है। Paytm पर आप 1 रुपए में भी गोल्‍ड की खरीद कर सकते हैं। ग्राहकों के पास गोल्‍ड पासबुक का भी विकल्‍प है, जिससे वे सभी लेन-देन पर नजर रख सकते हैं। ग्राहकों का सोना MMTC PMP के सुरक्षित और 100% इन्श्योर्ड लॉकर्स में रहता है, जो पूरी तरह से नि: शुल्क है। वे किसी भी समय अपने गोल्ड की डिलीवरी प्राप्त कर सकते हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट