Advertisement
Home » Industry » CompaniesMoments where Indian Billionaire become emotional

जब इमोशनल हुए देश के अरबपति, मुकेश अंबानी से लेकर रतन टाटा तक शामिल

अपनी बेटी ईशा अंबानी की विदाई के समय मुकेश और नीता अंबानी काफी भावुक नजर आए।

1 of

मुंबई। अपनी बेटी ईशा अंबानी की विदाई के समय मुकेश और नीता अंबानी काफी भावुक नजर आए। ईशा अंबानी की विदाई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इससे पहले रिलायंस की एजीएम में भी अपने पिता धीरूभाई अंबानी को याद तक करते हुए मुकेश अंबानी भावुक हो गए थे। मुकेश अंबानी की तरह देश के दूसरे अरबपति भी कई बार इमोशनल हुए हैं। आज moneybhaskar.com आपको ऐसे ही पलों के बारे में बता रहे हैं जब देश के अरबपति इमोशनल हुए। इस लिस्ट में मुकेश अंबानी से लेकर रतन टाटा तक शामिल हैं।

 

बेटी की विदाई के समय भावुक हुए मुकेश अंबानी

 

अपनी बेटी की विदाई के समय कोई भी पिता अपने इमोशन को नहीं रोक पाता। कुछ ऐसा ही हाल अपनी बेटी ईशा अंबानी की विदाई के समय मुकेश अंबानी और नीता अंबनी का भी रहा। वह दोनों ही अपने इमोशन को रोक नहीं पाए। इससे पहले भी रिलायंस की एजीएम में मुकेश अंबानी रिलायंस के 40 साल पूरे होने की खुशी अपने पिता को याद करते हुए भावुक हो गए। इस दौरान आकाश और ईशा अंबानी ने सबसे सस्‍ते 4जी फोन का एलान किया था।

रतन टाटा हुए भावुक

 

रतन टाटा काफी भावुक हैं और वह अपने कर्मचारियों का खास ध्यान रखते हैं। साल 2008 में 26/11 के दिन आतंकवादियो ने मुंबई के ताज होटल पर हमला किया था। इस होटल में जितने भी लोग घायल हुए थे उन सबका इलाज टाटा ने ही कराया था। होटल के आस-पास ठेला लगाने वाले जिन लोगो का नुकसान हुआ था उन सबकी मदद रतन टाटा ने की। होटल जितने दिन तक बंद रहा, कर्मचारियों को उतने दिन की पूरी सैलरी दी गई। जब ताज होटल की फिर से लॉन्चिंग हुई तो सबसे ज्यादा भावुक रतन टाटा नजर आए। अपनी एजीएम में भी रतन टाटा कई बार इमोशनल हुए थे।

कोकिलाबेन हुई भावुक

 

रिलायंस की सालाना आम बैठक में मुकेश अंबानी के पिता धीरूभाई अंबानी का शुक्रिया अदा किया तो मीटिंग में मौजूद धीरूभाई अंबानी की पत्नी और मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन रो पड़ीं। मीटिंग के दौरान मुकेश अबांनी ने अपने पिता का शुक्रिया किया, मुकेश अबांनी ने अपनी मां कोकिलाबेन का भी धन्यवाद दिया।

अनिल अंबानी बेटे को लॉन्च करते समय हुए भावुक

 

अनिल धीरूभाई अंबानी ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी ने हाल में ही अपने बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी को रिलायंस कैपिटल के एडिशनल डायरेक्टर के तौर पर बोर्ड में शामिल किया। अपने बेटे को लॉन्च करते समय अनिल अंबानी भावुक नजर आए।

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement
Don't Miss