बिज़नेस न्यूज़ » Industry » Companiesमिलिए IPL प्लेयर्स की WAG से, जो बिजनेस में कर रही हैं कमाल

मिलिए IPL प्लेयर्स की WAG से, जो बिजनेस में कर रही हैं कमाल

देश के सबसे बड़े खेल मेले आईपीएल का आगाज हो गया है। आईपीएल क्रिकेट के साथ- साथ अपने ग्लैमर के लिए पूरी दुनिया में फेमस ह

1 of

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े खेल मेले आईपीएल का आगाज आज होने वाला है। आईपीएल क्रिकेट के साथ- साथ अपने ग्लैमर के लिए पूरी दुनिया में फेमस है। ग्लैमर में चार चांद चियर गर्ल्स के अलावा क्रिकेटर्स की वाइफ भी लगाती है। हालांकि कई क्रिकेटर्स की वाइफ और गर्लफ्रेंड ऐसी है जो पवेलियन में जलवा बिखेरने के साथ-साथ बिजनेस में भी अपना हुनर दिखा रही हैं। आइए जानते हैं कि विराट कोहली, शेन वॉटसन जैसे क्रिकेटर्स की वाइफ और गर्लफ्रेंड कौन सा बिजनेस करती हैं...

 

 

अनुष्का शर्मा

 

ओनर - ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ प्रोडक्शन हाउस

 

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के प्लेयर विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ प्रोडक्शन हाउस भी चला रही हैं। अनुष्का शर्मा ने साल 2014 में ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ नाम से प्रोडक्शन हाउस शुरू किया, जो फिल्म बनाने और डिस्ट्रिब्यूशन का काम करता है। ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ की अप्रैल 2016 में NH10 फिल्म आई थी। उनके प्रोडक्शन हाउस ने फिल्लौरी और परी फिल्म बना चुका है।

 

 

 

अगली स्लाइड में जानें- शेन वॉटसन की वाइफ के बारे में..

 

ली फरलॉन्ग वॉटसन

 

 

 

ओनर - ‘एस एफ सेलेब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी‘

 

 

 

चेन्नई सुपर किंग के प्लेयर शेन वॉटसन की पत्नी ली वॉटसन फॉक्स स्पोर्ट्स की प्रेजेंटर हैं। दो बच्चों की मां ली वॉटसन अपने आप को WAGs कहलाना पसंद नहीं करती। अब वह ‘एस एफ सेलेब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी‘ चला रही है। कंपनी के तहत वह आस्ट्रेलियन सेलेब्रिटी के करियर और प्रोफाइल को मैनेज करती है।

 

 

 

अगली स्लाइज में जानें- दिनेश कार्तिक की वाइफ के बारे में..

 

 

 

 

दीपिका पालीकल कार्तिक

 

 

ब्रांड अंबेस्डर - ‘हर्बल लाइफ’

 

 

 

आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका पालीकल स्केवश प्लेयर हैं। वह वर्ल्ड स्केवश की टॉप 10 रैंकिग में जगह बनाने वाली पहली भारतीय भी हैं। उनकी ग्लैमरस लुक के कारण उन्हें ग्लोबस लिमिटेड का कॉन्ट्रेक्ट मिला। अभी वह ‘हर्बल लाइफ’ की ब्रांड अंबेस्डर हैं। ‘हर्बल लाइफ’ हर्बल प्रोडक्ट डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट