बिज़नेस न्यूज़ » Industry » Companiesये 4 गर्ल्‍स भी बनीं इंटरनेट सनसनी, बिजनेस से है गहरा नाता

ये 4 गर्ल्‍स भी बनीं इंटरनेट सनसनी, बिजनेस से है गहरा नाता

सोशल मीडिया पर आंख मारने वाली लड़की के नाम से फेमस हुईं इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर आजकल सबसे ज्यादा चर्चा में है

1 of

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आंख मारने वाली लड़की के नाम से फेमस हुईं इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर आजकल सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। इनकी ही तरह कई ऐसी और भी गर्ल्स हैं जो एक समय इंटरनेट पर छा गई थी। उनकी चर्चा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा हो रही थी। आइए जानते हैं इन गर्ल्स और इनके बिजनेस कनेक्शन के बारे में..

 

प्रिया प्रकाश वारियर

 

वायरल वीडियो में मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश की कातिलाना अदाओं ने सभी को दीवाना बना दिया है। प्रिया मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से डेब्यू कर रही है। 18 साल की प्रिया बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। प्रिया केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। उनकी डेब्यू फिल्म 'उरु आदर लव' के गाने 'मानिक्य मलाराया पूवी..' की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यूट्यूब और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। ट्विटर पर भी प्रिया का नाम टॉप ट्रेंड में बना हुआ है। प्रिया के पिता सेंट्रल एक्साइज में काम करते हैं। उनकी फिल्म 'उरु आदर लव' 3 मार्च 2018 को रीलिज होनी है।

 

आगे पढ़ें - एक समय ये भी बनी थी इंटरनेट सेंसेशन

राखी कपूर

 

 

येस बैंक के फाउंडर और सीईओ राणा कपूर की बेटी राखी कपूर साल 2015 में आईपीएल मैच के दौरान इंटरनेट पर सनसनी की तरह छा गई थी। उनकी फोटोग्राफ देखकर सभी ने यही कहा कि ये कौन है? बाद में पता चला कि वह येस बैंक के एमडी राणा कपूर की बेटी राखी कपूर है। राखी की शादी हो चुकी है और वह अपने पिता के कारोबार को संभालती हैं। इसके अलावा वह आर्ट अफॉर्डेबल हाउसिंग फाइनेंस की फाउंडर और डायरेक्टर हैं। उनकी फैमिली नेटवर्थ 1 अरब डॉलर है।

 

आगे पढ़ें - एक समय ये भी बनी थी इंटरनेट सेंसेशन

साशा छेत्री

 

एक समय 4जी गर्ल के नाम से साशा छेत्री इंटरनेट पर फेमस हुई थी। एयरटेल पर अपने विज्ञापन के साथ छोटे बालों के लिए साशा एक समय सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। वह उत्तराखंड के देहरादून की हैं। साशा ने मुंबई के जेवियर इंस्टीट्यूट ऑफ कम्युनिकेशन से एडवर्टाइजिंग में ग्रैजुएशन किया है। वह एक म्यूजिक आर्टिस्ट भी हैं। एड से पहले उन्हें एक्टिंग और मॉडलिंग का कोई एक्सपीरियंस नहीं था। साशा एयरटेल एड में आने से पहले एक एड एजेंसी में बतौर कॉपीराइटर ट्रेनी थीं। वो सोशल मीडिया पर रिक्शारानी के नाम से भी मशहूर हैं। जब साशा को एयरटेल एड के लिए कॉल आया तो साशा को लगा कि ये कोई मजाक है।

 

 

आगे पढ़ें - एक समय ये भी बनी थी इंटरनेट सेंसेशन

 

 

कुसुम श्रेष्ठा

 

नेपाल में सब्जी बेचने वाली 18 साल की कुसुम श्रेष्ठा भी कुछ समय सोशल मीडिया पर छाई रही। वह एक लोकल मार्केट में सब्जी बेच रही थी। कुसुम श्रेष्ठा की पिता किसान हैं। वह मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही हैं। वह छुट्टियों में अपने पेरेंट्स की काम में मदद करती हैं।

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट