Home » Industry » Companiesknow about lara asprey who finds suitable match for billionaires

सिर्फ अमीरों की जोड़ी बनाती है यह लेडी, लाखों में है फीस

हाई प्रोफाइल मैच मेकिंग महिला कहलाती हैं ब्रिटेन की लारा एस्‍प्रे...

1 of

 

नई दिल्ली. आपने कई मैचमेकिंग वेबसाइट्स और मैच मेकर्स के बारे में सुना होगा। लेकिन ब्रिटेन की लारा एस्‍प्रे को हाई प्रोफाइल मैच मेकिंग महिला कहा जाता है, क्‍योंकि लारा अमीरों यानि अरबपतियों के रिश्‍ते कराती हैं। उनकी वेबसाइट का नाम एस्‍प्रे इंट्रोडक्‍शन्‍स है। 35 साल की लारा के अधिकतर क्‍लाइंट 50 साल से ज्‍यादा की उम्र के पुरुष व महिलाएं हैं। खास बात यह है कि लारा की वेबसाइट न केवल अमीरों के रिश्‍ते कराती है बल्‍क‍ि उन्‍हें मीटिंग या डेटिंग के लिए तैयार करने में मदद भी करती है। क्‍लाइंट को ड्रेसिंग से लेकर बातचीत करने तक के गुर सिखाए जाते हैं। आइए आपको बताते हैं कि अरबपतियों के रिश्‍ते कराने वाली एस्‍प्रे इंट्रोडक्‍शन्‍स की मेंबरशिप फीस क्‍या है और लारा के क्‍लाइन्‍ट्स की लिस्‍ट कितनी बड़ी है- 

 

लारा का क्‍लाइंट बनने के लिए कितना है पेमेंट

- एस्प्रे इंट्रोडक्‍शन्‍स की मेंबरशिप फीस 9,000 पाउंड यानी 7.73 लाख रुपए है। 
- यह फीस 6 महीने तक अनलिमिटेड नंबर मुहैया कराने के लिए है। 
- हालांकि, आपके पास इतने पैसे नहीं तो भी आप लारा एस्प्रे के वेस्ट लंदन में होने वाले डेटिंग इवेंट में केवल 35 पाउंड (3,000 रुपए) चुका कर हिस्सा ले सकते हैं। 

 

आगे पढ़ें- कितने लोग क्‍लाइंट

कितने लोग क्‍लाइंट 

- डेली मेल की 2016 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लारा एस्‍प्रे की लिटिल ब्‍लैक बुक में लगभग 2,000 से ज्यादा लोगों के नाम हैं, जिनकी उम्र 19 से लेकर 75 साल तक है। 
- लेकिन उनकी एक खास लिस्ट है, जिसमें केवल अरबपति और करोड़पति हैं। इनकी उम्र 40-50 साल के आसपास है। ये लोग अच्छा साथी पाने के लिए पैसे को पानी की तरह बहाने के लिए तैयार रहते हैं।

 

कौन-कौन हैं क्‍लाइंट

- लारा एस्‍प्रे के क्‍लाइंट्स में एक्‍टर्स, बिजनेसमैन, मॉडल्‍स, अरबपति से लेकर स्‍पोर्ट्स की दिग्‍गज हस्तियां भी शामिल हैं। 
- इसके अलावा बैंकर्स, हेज फंड मैनेजर्स, सीईओ और हाई रैंकिंग सिविल सर्वेंट शामिल भी लारा के क्‍लाइट्स में शामिल हैं। 

 

आगे पढ़ें- डेटिंग के लिए दिए जाते हैं टिप्‍स भी 

डेटिंग के लिए भी करती हैं तैयार

- लारा की टीम न केवल अमीरों के लिए सुटेबल मैच ढूंढती है बल्‍कि कपड़ों से लेकर बातचीत करने तक यानी स्‍टाइलिश बनने में हर तरह से गाइड भी करती है। 
- उनकी तरफ से लोगों को फोटोशूट के लिए प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स भी उपलब्‍ध कराए जाते हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट