विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesIsha ambani & anand piramal wedding in antilia

मुकेश अंबानी ने हाथ जोड़कर किया बारात का वेलकम, देखिए Photo..

Isha Ambani Wedding: घोड़ों पर बैठे नजर आए ईशा अंबानी के दोनों भाई

1 of

नई दिल्ली. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी मुंबई स्थित एंटीलिया में होने वाली है। शादी के लिए एंटीलिया सज चुका है और मेहमानों का आना शुरू हो गया है। मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ ईशा अंबानी की बारात का स्वागत करने के लिए तैयार है। आइए देखते हैं फोटो..

 

दुल्हन की तरह सजा ईशा का मायका

 

ईशा अंबानी की शादी अपने ही घर एंटीलिया में होने वाली है। शादी के लिए एंटीलिया के गेट और दीवारों को लाल फूलों से सजाया गया है। रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) के चेयरमैन और एशिया के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी पीरामल ग्रुप के प्रमुख अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ आज होनी है। ईशा और आनंद का शादी एंटीलिया में भारतीय रीति रिवाज के साथ होगी।

 

उदयपुर में 2 दिन तक चले फंक्शन

 

प्री वेडिंग सेरेमनी में बीते हफ्ते संगीत सेरेमनी हुई। इससे पहले अंबानी परिवार 'अन्न सेवा' कार्यक्रम में शामिल हुआ। एनजीओ नारायण सेवा संस्थान में यह कार्यक्रम हुआ। इस दौरान मुकेश अंबानी, नीता और खुद ईशा ने अपने हाथों से अनाथ बच्चों और बेघरों को खाना परोसा। इस कार्यक्रम में 5100 लोगों को दिन में तीन बार भोजन कराया गया। तब ईशा के होने वाले पति आनंद पीरामल, उनके पिता अजय और माता स्वाति पीरामल भी मौजूद रहे।

 

आगे देखिए- आगे देखें फोटो..

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन